comScore

मकान खाली नहीं करने पर सिर व पेट में चाकू घोंपा - हत्या के प्रयास से फैली सनसनी 

मकान खाली नहीं करने पर सिर व पेट में चाकू घोंपा - हत्या के प्रयास से फैली सनसनी 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । गोहलपुर थाना क्षेत्र स्थित अहमद नगर में  बीती रात मकान खाली नहीं करने की बात पर हमलावरों ने एक व्यक्ति पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। घायल के सिर व पेट में चाकू के गंभीर घाव लगने से उसे इलाज के लिए तत्काल विक्टोरिया अस्पताल पहुँचाया गया। वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है। 
सूत्रों के अनुसार चाकूबाजी की घटना में घायल को इलाज के लिए विक्टोरिया लाए जाने की सूचना पर पहुँची पुलिस को गुड्डू उर्फ नियाज अहमद निवासी टेढ़ीनीम ने बताया कि बीती रात वह अपने दोस्त अलीमुद्दीन के साथ उसके घर के पास खड़ा था। उसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले  सलमान, छिंगा, जाकिर एवं सोनू आये तथा अलीमुद्दीन से गाली गलौज करते हुये कहने लगे कि यहाँ से मकान खाली करके चले जाओ, उसके  विरोध करने पर चारों ने अलीमुद्दीन को पकड़ा और हत्या करने की नीयत से चाकू से हमला कर अलीमुद्दीन को घायल कर दिया। रिपोर्ट पर धारा 294, 307, 34 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 
- कलारी के पास चले चाकू-उस्तरा 
उधर गोहलपुर थाना क्षेत्र में नर्मदा नगर निवासी सुशील बर्मन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह रात में अपने चाचा के घर अमखेरा जा रहा था। अमखेरा कलारी के पास बच्चू गोंटिया व अभिषेक गोंटिया ने उसे रोका और शराब पीने के लिए 3 सौ रुपये की माँग की। रुपये देने से मना करने पर चाकू से हमला कर सिर व पीठ पर चोट पहुँचाकर आरोपी फरार हो गये। वहीं दूसरे पक्ष से श्रीमती पूजा कोल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके बेटे अभिषेक कोल का सुशील बर्मन से विवाद हो गया था। इसी के चलते सुशील ने अपने साथी लल्ला चौधरी व दशरथ बर्मन के साथ मिलकर फाइबर पाइप व उस्तरे से हमला कर अभिषेक व भतीजे नरेंद्र कोल को घायल कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच में लिया है।
 

कमेंट करें
2MpNz