comScore

कर्नाटक: मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के बाद उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

कर्नाटक: मुख्यमंत्री येदियुरप्पा के बाद उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव

हाईलाइट

  • कर्नाटक के मुख्यमंत्री की बेटी भी हुईं कोविड-19 पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा का रविवार रात कोविड परीक्षण पॉजिटिव आया था। अब सोमवार को उनकी सबसे छोटी बेटी बी.वाई. पद्मावती भी वायरस से संक्रमित पाई गईं। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, जैसे ही पद्मावती का परीक्षण पॉजिटिव आया, उसे निजी तौर पर संचालित मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहीं येदियुरप्पा का भी इलाज चल रहा है।

78 वर्षीय येदियुरप्पा की पांच संतान हैं, जिनमें दो बेटे और तीन बेटियां हैं। उन्होंने आगे कहा, हालांकि मुख्यमंत्री के अधिकारिक निवास पर उनके साथ रह रहे उनके बड़े बेटे बी.वाई. विजयेंद्र का परीक्षण निगेटिव आया है और उन्हें घर पर ही आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

एक ट्वीट में विजयेंद्र ने कहा कि एहतियात के तौर पर, वह एक सप्ताह के लिए घर में क्वारंटीन रहेंगे। विजेंद्र ने ट्वीट किया, मेरे पिता (येदियुरप्पा) ठीक हैं और डॉक्टरों ने कहा है कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अस्पताल के स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया, येदियुरप्पा को रविवार रात को हमारे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह चिकित्सकीय रूप से स्थिर हैं और डॉक्टरों की एक टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है।

अस्पताल ने येदियुरप्पा और उनकी बेटी को घर का खाना खाने की अनुमति दी है। मुख्यमंत्री के परिवार के अन्य सदस्यों, उनके संपर्क में आए रिश्तेदारों, आधिकारिक और व्यक्तिगत कर्मचारियों जिसमें कुक, नौकर और ड्राइवर को भी एक सप्ताह के लिए क्वारंटीन में रहने की सलाह दी गई है।

कमेंट करें
lZJeo