comScore

दंपत्ति पर गिरी आकाशीय बिजली, पत्नी की मौत, पति गंभीर

दंपत्ति पर गिरी आकाशीय बिजली, पत्नी की मौत, पति गंभीर

डिजिटल डेस्क,सतना। अमदरा थाना अंतर्गत आकाशीय बिजली गिरने से पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति गंभीर रूप से झुलस गया। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सिविल अस्पताल मैहर में भर्ती कराया गया है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। 

खेत में कर रहे थे काम

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अमदरा थाना क्षेत्र के सेमरा निवासी गुलाब बाई 20 वर्ष अपने पति परमेश्वर भूमिया के साथ गुरुवार को घर से दूर खेत में काम कर रही थी। इस बीच बारिश होने लगी तो दोनों लोग भागकर खेत के बाहर पेड़ के नीचे छिप गए। उसी पेड़ में आकाशीय बिजली गिर गई, जिससे दोनों लोग झुलस गए। बारिश बंद होने के बाद राहगीर गुजरे तो देखा कि दोनों लोग पेड़ के नीचे बेहोशी की हालत में पड़े थे। राहगीरों ने आनन-फानन परिजन को सूचना दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा, तब तक गुलाबबाई की मौत हो चुकी थी। परमेश्वर की सांसें चल रहीं थी। फौरन उसे सिविल अस्पताल मैहर में भर्ती कराया गया।

नाले में डूबने से अधेड़ की मौत, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

नागौद थाना अंतर्गत नाले में डूबने से अधेड़ की मौत हो गई। इस मामले में मृतक के परिजन ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। लाश सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नागौद में रखवा दी गई है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सुपुर्द किया जाएगा। नागौद थाने में पदस्थ एसआई आरपी त्रिपाठी ने बताया कि थाना क्षेत्र के अकौना खुर्द निवासी पुष्पेंद्र सिंह परिहार पिता अजम सिंह 46 वर्ष गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ कोलाड़ गांव के पास होकर गुजरे नाले पर नहा रहे थे। इस दौरान नाले में डूबने से उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि नाले पर डूबे पुष्पेंद्र को उसके साथ नहा रहे दोस्तों ने बाहर निकाला और आनन-फानन गांव के ही एक निजी डॉक्टर को बुलाकर चेक करवाया। डॉक्टरे ने देखा और मृत घोषित कर दिया।

डायल 100 को दी सूचना

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने डायल 100 को सूूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक परिजन भी आ चुके थे। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों का कहना था कि पुष्पेंद्र तैरना जानता था, वह पानी में डूबा नहीं, उसकी हत्या की गई है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक नाले में जिस जगह मृतक डूबा है, वहां 10 से 12 फीट पानी है।
 

कमेंट करें
RAVET