दैनिक भास्कर हिंदी: फाइनेंस कंपनी के एजेंट्स से 50 हजार की लूट, फायर करते हुए भागे बदमाश

June 2nd, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। बेलखेड़ा के तीन गांवों से वसूली करके पाटन जा रहे निजी फाइनेंस कंपनी के दो कर्मचारियों पर बीती शाम 4 बजे पिपरिया कला और माला गांव के बीच बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक करके डंडों से हमला कर दिया। डंडे से पीटने के बाद एक बदमाश ने पीछे बैठे युवक से पैसों का बैग छीनते हुए सिर पर कट्टे का पिछला हिस्सा मारा, लेकिन उससे गोली चल गई जो समीप खेत में काम रहे एक बुजुर्ग के पैर में लग गई। हमले के बाद लुटेरे तीन-चार हवाई फायर करते हुए वहां से भाग निकले। घायल युवकों के बैग में 50 हजार रुपए  रखे हुए थे, घटना के बाद घायलों ने थाने में फोन लगाकर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों पर धारा 394 का अपराध दर्ज करते हुए घायलों के साथ वृद्ध को शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश चल रही है, जिनके जल्द गिरफ्तार होने की उम्मीद है।

पुलिस ने बताया कि पाटन स्थित फ्यूजन माईक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले गोटेगांव निवासी गौरीशंकर चढ़ार और मंडला निवासी वीरू सिंह लोधी दोपहर मासिक वसूली के लिए बेलखेड़ा के सुंदरादेही, बेलखेड़ी और मनकेड़ी गांवों में गए थे। तीनों गांवों से गौरीशंकर और वीरू ने करीब 50 हजार रुपए एकत्रित किए और शाम 4 बजे वापस पाटन स्थित अपने ऑफिस जा रहे थे। लेकिन पिपरिया कला और माला गांव के बीच सुनसान जगह पर उनकी बाइक को दूसरी बाइक पर सवार तीन युवकों ने वाहन को ओवरटेक करके रोक लिया। सबसे पीछे बैठे बदमाश ने उतरते ही गौरीशंकर के सिर में हमला कर दिया, इसी बीच दूसरे बदमाश ने वीरू सिंह के हाथ से रुपयों का बैग छीन लिया, वीरू के विरोध करने पर बदमाश ने उसके सिर में कट्टे का बट मारा, जिससे गोली चल गई जो समीप के खेत में काम कर रहे कल्लू प्रजापति नाम के वृद्ध को लग गई।

इनका कहना है
निजी फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले दो युवकों से तीन बदमाशों ने 50 हजार रुपए लूटे हैं, गोली चालने में एक वृद्ध घायल हुआ है, बदमाशों के खिलाफ सशस्त्र लूट का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।
राजेन्द्र सिंह बागरी  TI बेलखेड़ा