दैनिक भास्कर हिंदी: Corona Virus: इंदौर में कोरोना से दो और लोगों की मौत, अबतक 32 की जान गई

April 12th, 2020

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस तांडव मचा रहा है। आज स्वास्थ्य विभाग ने शहर में कोरोना से दो और मौतों की पुष्टि की है। इसके साथ ही इंदौर में कोविड-19 से मरते वालों की संख्या 32 हो गई है। ये दोनों मौतें पहले हो चुकी थी, पॉजिटिव रिपोर्ट बाद में आई। मृतकों में एक आयु 65 वर्ष और दूसरे की उम्र 70 साल थी। 

इंदौर में अबतक 235 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। वहीं 32 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। शहर में जिन 32 लोगों की मृत्यु हुई है, उनकी उम्र 30 से 84 साल है। मृतकों में दो डॉक्टर भी शामिल हैं। बता दें राज्य के लगभग 40 फीसद जिलों में कोरोना ने पैर पसार लिए हैं। राज्य में हर रोज कोरोना मरीजों की संख्या और मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है। अब यह महामारी बड़े शहरों से छोटे शहरों की ओर बढ़ गई है। मरीज तो अब रतलाम, मंदसौर व सागर जैसे छोटे जिलों में भी मिले है। इससे सरकार की चुनौती और भी बढ़ गई है।

 तबलीगी जमात में शामिल लोगों को सीएम शिवराज की चेतावनी, बोले-सामने आए नहीं तो...

राज्य में 52 जिले हैं, जिनमें से 22 जिलों में अब तक कोरोना संक्रमित लोग मिल चुके हैं। अभी राज्य के 30 जिले ऐसे हैं, जहां इस मर्ज का एक भी मरीज नहीं मिला है। सरकार की ओर से लगातार बीमारी को काबू में रखने के इंतजाम किए जा रहे हैं।