comScore

मध्य प्रदेश: मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना संक्रमित, इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती


डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश में भी कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। अब मशहूर शायर राहत इंदौरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है। राहत इंदौरी के बेटे सतलज ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी, बाद में खुद राहत इंदौरी ने इस बारे में ट्वीट किया। सतलज इंदौरी ने ट्वीट कर कहा, राहत इंदौरी को इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है जो कि कोविड स्पेशल हॉस्पिटल है। उन्होंने कहा, अभी खतरे की कोई बात नहीं है, राहत इंदौरी स्वस्थ हैं।

राहत इंदौरी ने खुद ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं। एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।'

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर राहत इंदौरी के स्वस्थ होने की कामना की है।

राहत इंदौरी मशहूर शायर हैं, वह बॉलीवुड के लिए गाने भी लिखते आए हैं। राहत की उम्र 70 साल है, ऐसे में डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण बढ़ने का दौर जारी है और आंकड़ा 40 हजार के करीब पहुंच गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।  

स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को जारी किए गए बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में एक बार फिर मरीजों की संख्या के मामले में इंदौर भोपाल से आगे निकल रहा हैं। राज्य में कुल मरीजों की संख्या 39 हजार 891 हो गई है। सबसे ज्यादा 208 नए केस इंदौर में सामने आए है। यहां मरीजों की संख्या अब 8724 हो गई है। इंदौर में अब तक 333 लोगों की मौत हो चुकी है।

कमेंट करें
ZbHYR