पत्नि ने साथ चलने से किया इंकार तो युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी

Man hanged himself when his wife denied to come with him home
पत्नि ने साथ चलने से किया इंकार तो युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी
पत्नि ने साथ चलने से किया इंकार तो युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी

डिजिटल डेस्क, अजयगढ़। अजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सिमर्दा निवासी 25 वर्षीय युवक श्रीपाल पाल पिता रजवा पाल अपनी पत्नी को लेने  सिंहपुर के समीप स्थित ग्राम गुठला अपनी ससुराल गया हुआ था। जहां पर युवक की पत्नी ने कुछ दिन और मायके में रहने की बात कह कर पति को वहां से विदा कर दिया । पत्नी के बिना पति को ससुराल से लौटना नागवार गुजरा और पिछली शाम मिनचिन सागर तालाब के बगल वाले जंगल में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। 

घटना के संबंध में प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार श्रीपाल का विवाह 4 से 5 साल पूर्व हुआ था । हाल ही में पत्नि ने बच्चे को जन्म दिया गया था, जिसकी जन्म के उपरांत ही मृत्यु हो गई थी । दुखी पत्नी अपने मायके चली गयी थी। जब पति उसे लेने गया तो ससुराल पक्ष के लोगों ने एवं पत्नि ने कुछ दिन और मायके में ही रहने की बात कह कर पति को खाली हाथ वापस लौटा दिया ।श्रीपाल पाल वापस आ गया और दोपहर लगभग 3 बजे अजयगढ़ कस्बे में इसे  खरीदारी करते हुए कुछ लोगो ने देखा था।  

अजयगढ़ कस्बे से ही रस्सी खरीद कर युवक जंगल पहुंच गया जहां पर फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। जैसे ही युवक का शव फांसी पर झुलते हुये स्थानीय लोगो ने देखा तो तत्काल ही घटना की जानकारी अजयगढ़ थाना पुलिस को दी गयी ।सूचना पाते ही अजयगढ़ थाना प्रभारी डी.एस.परमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे तथा मौके पर पंचनामा कार्यवाही के उपरांत शव को अपने कब्जे में लिया एवं पोस्टमार्टम कार्यवाही हेतु अजयगढ़ भिजवाया । घटना पर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना से संबंधित जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।

तालाब में डूबने से सात वर्षीय बाल की मौत

जिले के पवई थाना क्षेत्र के ग्राम हथकुड़ी में आज अपरान्ह लगभग 2 बजे 7 वर्षीय बालक विक्रम आदिवासी पिता मुकेश आदिवासी खेलते-खेलते बांध के पानी में नहाने चला गया । बालक को जाते हुये किसी की नजर नही पड़ी अचानक बालक गहरे पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गयी।  घटना की जानकारी थाना पवई पुलिस को दी गयी । सूचना पर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना स्थल का जायजा लिया एवं शव को पोस्टमार्टम कार्यवाही हेतु पवई भिजवाया गया। जहां पर पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनो के सुपुर्द किया गया। घटना पर थाना पुलिस ने जांच कार्यवाही शुरू कर दी है। 

Created On :   18 July 2019 9:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story