comScore

विवाहित डांस टीचर ने खुद को कुँवारा बताकर छात्रा से किया दुराचार - दिया था शादी का झांसा

विवाहित डांस टीचर ने खुद को कुँवारा बताकर छात्रा से किया दुराचार - दिया था शादी का झांसा

डिजिटल डेस्क  जबलपुर। राँझी थाना क्षेत्र में एक डांस एकेडमी का संचालन करने वाले ने खुद को कुँवारा बताकर क्लास में आने वाली एक 25 वर्षीय छात्रा को अपने जाल मेें फँसाया और उसे शादी का झाँसा देकर दुराचार करता रहा। पीडि़ता को जब उसके शादीशुदा होने की जानकारी लगी, तो उसने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
घर ले जाकर किया दुराचार
 सूत्रोंं के अनुसार राँझी क्षेत्र में रहने वाली युवती ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह इंदिरा नगर स्थित गोंडवाना डांस एकेडमी के संचालक मुकेश बट्टी के पास डांस सीखने के लिए जाती थी। डांस सिखाने के दौरान संचालक ने उससे अपनी पत्नी और बच्चे होने की बात छिपाते हुए उसे प्यार के जाल में फँसाया और फिर 1 मई को रिहर्सल के बहाने उसे अपने घर बुलाया और जबरन उसके साथ दुराचार किया। युवती को उसने शादी करने का झाँसा दिया, लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी पोल खुली और युवती को उसके शादीशुदा होने की जानकारी लगी, जिसके बाद युवती ने अपने परिजनों को घटना से अवगत कराते हुए थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।
कॉलेज से उड़ाई साथी की बुलेट, कर रहा था सैर-सपाटे 
 तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित ज्ञानगंगा कॉलेज से एक छात्र की बुलेट चोरी होने के मामले की जाँच के दौरान पुलिस ने कॉलेज में पढऩे वाले एक अन्य छात्र को पकड़कर उससे चोरी की गयी बुलेट बरामद कर ली है। पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी छात्र, बुलेट का कुछ सामान बदलकर चला रहा था। सूत्रों के अनुसार गोपालबाग निवासी आयुष राठौर ने 4 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपने चाचा की बुलेट एमपी 20 एनएच 0710 लेकर कॉलेज गया था। गाड़ी कॉलेज परिसर में खड़ी करके पढ़ाई करने अपनी क्लास में चला गया। दोपहर में क्लास से लौटकर देखा तो बुलेट गायब थी। मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जाँच शुरू की गयी। इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि कॉलेज में पढऩे वाला हर्ष अग्रवाल उम्र 19 वर्ष निवासी सागर, काले रंग की बुलेट लेकर घूम रहा है। उक्त छात्र को पकड़कर बुलेट के दस्तावेज माँगे जाने पर चोरी का खुलासा हुआ। उसने बताया कि  बुलेट की डुप्लीकेट चाबी बनवाकर उसने बुलेट चोरी की थी।
 

कमेंट करें
iBL4s