comScore

मेडिकल में चर्म रोग चिकित्सक से मरीज परेशान

मेडिकल में चर्म रोग चिकित्सक से मरीज परेशान

डिजिटल डेस्क  जबलपुर।  नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के ही एक कर्मचारी ने वहाँ के चिकित्सक पर अनावश्यक मरीजों को इंतजार कराने की शिकायत डीन से की है। चर्म रोग विभाग की महिला चिकित्सक पर मरीजों को अनावश्यक रूप से घंटों इंतजार कराने तथा समय पर इलाज नहीं करने संबंधी शिकायतें हैं। इस संबंध में अस्पताल कर्मचारी तथा कर्मचारियों के संयुक्त मोर्चा के पूर्व संयोजक संजय गुजराल ने डीन कार्यालय में की शिकायत में लिखा है कि वे अपने बेटे को स्कूल से छुट्टी दिलाकर चर्म रोग विभाग में दिखाने गए थे। कुछ देर इंतजार करने के बाद चिकित्सक से जल्दी देखने का निवेदन किया, उन्होंने अभी बुलाते हैं का आश्वासन देकर 2 घंटे इंतजार कराया। अन्य मरीजों के साथ भी उनका ऐसा ही व्यवहार है जिससे सभी परेशान हैं। 
कैंसर पीडि़त को कराया इंतजार 
 ब्लड कैंसर से पीडि़त एक मरीज अस्पताल में भर्ती हैं, उन्हें चर्म संबंधी परेशानी होने पर डॉक्टर की सलाह पर वे पत्नी के साथ चर्म रोग विभाग में उपचार कराने पहुँचे। यहाँ महिला चिकित्सक द्वारा कैंसर पीडि़त होने की जानकारी के बाद भी चार घंटे इंतजार कराने के बाद उनको देखा गया। पीडि़त की पत्नी ने डीन कार्यालय में चिकित्सक के असहयोग से हुई परेशानी संबंधी शिकायत की है।  
इस संबंध में डीन डॉ. पीके कसार का कहना है कि इसकी मौखिक जानकारी दी गई थी, जिस पर लिखित शिकायत करने को कहा गया है। अभी शिकायत नहीं मिली है, मिलने पर ही कोई कार्यवाही की जाएगी।
 

कमेंट करें
2roFe