घटना : राज्य मंत्री का भतीजा गिरफ्तार, रेस्तरां के कर्मचारियों को कार से कुचलने के प्रयास का आरोप

October 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, बरेली। राज्य मंत्री अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्होंने आउटलेट बंद होने के बाद एक रेस्तरां के कर्मचारियों को खाना परोसने से मना करने पर उन्हें कुचलने की कोशिश की थी। घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, आरोपी अमित कुमार सक्सेना ने रेस्तरां बंद होने के कारण अपने सहयोगी की सेवा करने में विफल रहने के लिए कर्मचारियों को गाली दी थी।

रेस्तरां के कर्मचारियों के एक समूह को अपनी कार से टक्कर मारने की कोशिश की। घटना के वक्त मजदूर रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। पुलिस अधीक्षक (एसपी) शहर बरेली राहुल भाटी ने कहा कि कर्मचारियों को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा और कार वहां पड़ी एक खाट से टकरा गई।

होटल मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप की शिकायत पर हत्या के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मेहर सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.