रिपोर्ट दर्ज: दिल्ली का लापता व्यक्ति यूपी के हापुड़ में मृत मिला

September 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपने दोपहिया वाहन के साथ लापता हुआ 28 वर्षीय एक व्यक्ति उत्तर प्रदेश के हापुड़ में मृत पाया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है। दिल्ली के अशोक नगर निवासी गगनदीप सिंह लापता हो गया था और उसके पिता ने 16 सितंबर को हरि नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

एक दिन बाद, दिल्ली पुलिस को उत्तर प्रदेश के हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर पुलिस स्टेशन से सूचना मिली कि मृतक की एक स्कूटी वहां एक नहर के पास पड़ी मिली थी, जिसके बाद दिल्ली से एक कांस्टेबल हापुड़ के लिए रवाना हुआ।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल ने कहा, जब वो चरणजीत सिंह (लापता व्यक्ति के पिता) के साथ गढ़मुक्तेश्वर जा रहा था, तो चरणजीत सिंह को सिंभावली पुलिस स्टेशन से हापुड़ के सिंभावली में एक नहर में एक शव के बारे में फोन आया।

जैसे ही वे सिम्भौली थाना हापुड़ पहुंचे, उन्हें सूचना मिली कि शव को हापुड़ जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, बाद में शव की शिनाख्त उसके पिता ने की। 18 सितंबर को हापुड़ के जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया, जिसके बाद शव उसके पिता को सौंप दिया गया। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, यूपी पुलिस से एक विस्तृत रिपोर्ट अभी प्राप्त नहीं हुई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.