comScore

सीएम पर MNS का जुबानी हमला : भाषण का अर्थ बताने वाले को देंगे पुरस्कार 

सीएम पर MNS का जुबानी हमला : भाषण का अर्थ बताने वाले को देंगे पुरस्कार 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनसे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से रविवार को प्रदेश की जनता को किए गए संबोधन की आलोचना की है। सोमवार को मनसे महासचिव संदीप देशपांडे ने कहा कि मुख्यमंत्री के भाषण का अर्थ समझाने वाले को एक हजार एक रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के भाषण का वास्तविक अर्थ न मुझे समझ में आया और न ही प्रदेश की जनता समझ पाई। इसलिए यदि कोई उनके भाषण का मतलब समझाएगा, तो हम उसको पुरस्कार देंगे। 

देशपांडे ने कहा कि बीते दिनों प्रदेश के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा था कि 15 अक्टूबर से मुंबई में आम लोगों के लिए लोकल ट्रेन शुरू किए जाएंगे। वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा था कि नवंबर के आखिर तक सभी गतिविधियों को अनलॉक कर दिया जाएगा। इसके बाद रविवार को मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे भीड़ नहीं चाहिए। फिलहाल अभी सब नहीं खोला जाएगा। मंत्रियों और मुख्यमंत्री के अलग-अलग बयान से साफ है कि सरकार के बीच तालमेल का अभाव है।

देशपांडे ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि लोकल ट्रेन में भीड़ नहीं चाहिए लेकिन उन्हें बसों में होन वाली भीड़ चलती है? मुख्यमंत्री का कहना है कि जिम के कारण कोरोना बढ़ सकता है पर जॉगिंग करते समय भी कोरोना का प्रसार हो सकता है। यह समझ में नहीं आता है कि मुख्यमंत्री आखिर कहना क्या चाहते हैं उन्हें घर में बैठने की आदत है लेकिन लोग अपने घरों में नहीं बैठ सकते। लोगों को काम करना है। 

कमेंट करें
uSJDa