दैनिक भास्कर हिंदी: जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या अब 119 - आज 11 मरीजों को मिलेगी छुट्टी

May 9th, 2020

डिजिटल डेस्क जबलपुर । आईसीएमआर लैब से आज शुक्रवार की रात मिली 48 सेम्पल की रिपोट्र्स में दो व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । इनमें दिक्पाल कोरी उम्र 27 बर्ष और पी जेकब उम्र 24 बर्ष शामिल हैं । दोनों सर्वोदय नगर रानीताल निवासी हैं और पूर्व में यहाँ पॉजिटिव पाये गये लोगों के सम्पर्क में आने वालों में शामिल हैं । इन्हें मिलाकर जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या अब 119 हो गई है ।
 कलेक्टर भरत यादव ने  सराफा, गोहलपुर और चांदनी चौक कंटेन्मेंट जोन पहुँचकर इन क्षेत्र के रहवासियों को दैनिक आवश्यकता की वस्तुओं की आपूर्ति व्यवस्था का जायजा लिया । श्री यादव ने इस मौके पर मौजूद अधिकारियों को कंटेन्मेंट के नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये तथा लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ सकारात्मक वातावरण बनाने पर भी जोर दिया । कलेक्टर ने चांदनी चौक कंटेन्मेंट जोन में सीसीटीव्ही कैमरों से निगरानी की व्यवस्था का अवलोकन भी किया । उन्होंने चांदनी चौक क्षेत्र में राशन  वितरण में आ रही कठिनाइयों को दूर करने के लिये  क्षेत्र के ही जिम्मेदार नागरिकों का सहयोग लेने की बात कही  । उन्होंने कहा कि लोगों को समझाया भी जाये कि  प्रत्येक परिवार को  घर तक राशन पहुंचाने की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गई है । इसके लिये वे घरों ज्
11 लोगों को मिलेगी छुट्टी
कोरोना पर विजय हासिल करने वाले एक साथ 11 लोगों को आज शनिवार को दोपहर बाद मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जायेगा । कोरोना से पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद जिन लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जायेगी उनमें  सरिता जैन , सन्ध्या जैन , ब्रिजेश जैन, संजय जैन, रितिक जैन, समुंदी जैन, सुदेश जैन, उत्तमचन्द जैन , वंदना राठौर, सजल राठौर एवं संदीप तिवारी शामिल हैं ।
 

खबरें और भी हैं...