comScore

दो माह की पेरोल पर केन्द्रीय जेल से छोड़े गये डेढ़ सौ बंदी

दो माह की पेरोल पर केन्द्रीय जेल से छोड़े गये डेढ़ सौ बंदी

डिजिटल डेस्क जबलपुर । कोरोना संक्रमण की महामारी के मद्देनजर जेल मुख्यालय द्वारा जारी किए गये आदेश के परिपालन में नेेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय जेल से बंदियों को दो माह की पेरोल पर छोड़ा जा रहा है। उक्त आदेश के जारी होने के बाद करीब डेढ़ सौ जेल बंदियों को पेरोल दी गयी है और बंदियों को पेरोल पर छोड़े जाने की सूचना प्रशासन व संबंधित थानों को भी भेजी गयी है।जेल मुख्यालय द्वारा जेल बंदियों को पेरोल पर छोड़े जाने के आदेश जारी किए गये थे। इस आदेश के तहत जेल बंदियों का रिकार्ड व संबंधित जानकारियाँ जेल मुख्यालय भेजी गयी थीं।  
******* कोरोना संक्रमण को देखते हुए जेल मुख्यालय के आदेश के परिपालन में केंद्रीय जेल से करीब 150 बंदियों को दो माह की पेरोल पर छोड़ा गया है। 
गोपाल ताम्रकार, जेल अधीक्षक
82 दुकानें सील 
  पाबंदी के बावजूद शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कपड़ा, जूता-चप्पल, चिकन सेंटर, चाय नाश्ता व गैर जरूरी सामानों की बिक्री करने के लिए खोली जाने वाली 82 दुकानों को सील किया गया। इसी तरह लॉकडाउन तोड़कर सड़कों पर घूमने वाले 352 लोगों को अस्थायी जेल की हवा खाना पड़ी। वहीं 2588 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर 2 लाख 61 हजार का समन शुल्क वसूल किया गया। लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए एसपी सिद्धार्थ बहुुगुणा द्वारा  निर्देशित किए जाने व नियमों का कड़ाई से पालन कराने के लिए जिले में करीब 48 चैक पॉइंट बनाए गये हैं।

कमेंट करें
JkHv9