भारत-पाकिस्तान टी 20 मैच : ओवैसी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा पाकिस्तान कश्मीर में खून खराबा कर रहा है और यहां मैच खेला जा रहा है 

October 19th, 2021

हाईलाइट

  • भारत- पाक मैच पर नेताओं की देशभक्ति

डिजिटल डेस्क,हैदराबाद। एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने घाटी में आतंकवादियों द्वारा की जा रही हत्याओं को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है कि साथ ही 24 अक्टूबर को होने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 मैच को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तंज कसा है। सांसद ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान कश्मीर में मासूम लोगों सैनिकों की जान ले रहा है, ऐसे में क्रिकेट का मैच खेला जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर में इस महीने आतंकियों ने 12 नागरिकों की हत्या कर दी है। इसमें बाहर के नागरिक भी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त नौ सैनिक मुठभेड़ों में शहीद हुए हैं। वहीं 13  मुठभेड़ों में 14 आतंकियों को मार गिराया गया है।

ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, '370 हटने के बाद से बड़े दावे किए जा रहे थे। लेकिन क्या घाटी से खून खराबा खत्म हो गया। मासूम लोगों की जानें जा रही हैं। पाकिस्तान हमारे लोगों को मार रहा है। गृहमंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं? एजेंसियां क्या कर रही है? हवा-हवाई दावों के अलावा मोदी सरकार की अब तक आतंकवाद पर कोई पॉलिसी क्यों नहीं है।
हैदराबाद सांसद ओवैसी ने कहा, 'प्रधानमंत्री मोदी दो चीजों पर नहीं बोलते हैं। पहला बढ़ती पेट्रोल-डीजल की दाम और घर में घुसकर बैठे चीन पर। लद्दाख से लेकर उत्तराखंड और अरुणाचल में चीन दखल दे रहा है और हमारे प्रधानमंत्री मौन है। जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने 9 सैनिक मारे गए और 24 तारीख को भारत-पाकिस्तान T20 मैच खेलेंगे।
 

खबरें और भी हैं...