दैनिक भास्कर हिंदी: गरीबों के मुंह से निवाला छीनकर चुनाव लड़ रही नामदारों की पार्टी: PM

April 11th, 2019

हाईलाइट

  • बिहार: भागलपुर में पीएम ने पाकिस्तान के साथ कांग्रेस पर हमला बोला।
  • फिर बनेगी मोदी सरकार, टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़े- टुकड़े होकर बिखर जाएगा: पीएम
  • असम में भी पीएम ने की जनसभा।

डिजिटल डेस्क, भागलपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को बिहार और असम राज्यों के दौरे पर हैं। सबसे पहले पीएम मोदी ने बिहार के भागलपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इसके बाद वह असम के मंगलदोई पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने फिर से कांग्रेस पर करारा हमला बोला। पीएम ने हाल ही में मध्य प्रदेश और दिल्ली में आयकर विभाग के छापों का जिक्र करते हुए कहा, कांग्रेस पार्टी गरीबों के मुंह से निवाला छीनकर चुनाव लड़ रही है।

पीएम मोदी ने कहा, आजकल देश में 'तुगलक रोड चुनावी घोटाले' की चर्चा है। पीएम ने कहा, कांग्रेस का एक नया घोटाला सामने आया है, जिसका नाम है तुगलक रोड चुनावी घोटाला। दिल्ली में तुगलक रोड पर एक बंगले में एक बड़े कांग्रेसी नेता का घर है। इस बंगले से बीते कुछ दिनों से सैकड़ों करोड़ रुपये का खेल खेला गया है।

मंगलदोई में पीएम ने कहा...

  • गरीबों के मुंह से निवाला छीनकर नामदारों की पार्टी चुनाव लड़ रही है।
  • एक तरफ ये चौकीदार को चोर कह रहे हैं और दूसरी तरफ ये खुद लूट मचाए हुए हैं।
  • कांग्रेस ने वोट के लिए घुसपैठ को बढ़ावा दिया। साथ ही असम के लोगों को सामान्य सुविधाओं से वंचित भी रखा।
  • 1971 के युद्ध के बाद अगर कांग्रेस चाहती तो असम से कश्मीर तक की समस्याओं का समाधान कर सकती थी, लेकिन कश्मीर भी जलता रहा और असम की स्थिति भी गंभीर होती रही। 

 

इससे पहले बिहार के भागलपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के साथ कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। इस दौरान पीएम ने दावा किया है कि, फिर से मोदी की सरकार बनेगी। पीएम ने कहा, दोबारा मोदी सरकार आएगी और टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़े- टुकड़े होकर बिखर जाएगा।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा, ये महामिलावटी लोग देश में भ्रष्टाचार बढ़ाना चाहते हैं। हमारे जवानों को निहत्था और असहाय बनाना चाहते हैं। ये महामिलावटी नेता डर फैला रहे हैं अगर इस बार फिर मोदी आ गया तो देश में चुनाव ही खत्म हो जाएगा। ये यह भी डर फैला रहे हैं कि मोदी फिर सत्ता में आ गया तो संवैधानिक संस्थाएं खत्म हो जाएंगी। पीएम ने कहा, इसलिए ये इस भ्रम को फैला रहे हैं क्योंकि इन्हें डर है मोदी फिर आएगा तो, इनकी भ्रष्टाचार की दुकानें पूरी तरह बंद हो जाएंगी। इनकी वंशवादी राजनीति खत्म हो जाएगी । रक्षा सौदों की दलाली बंद हो जाएगी। गरीबों के नाम पर इनकी ठगी बंद हो जाएगी। टुकड़े-टुकड़े गैंग ही टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएगा।

भागलपुर में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा...

  • आपको पता है कि 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया क्या था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था। कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए?
  • आज पाकिस्तान के हुकमरान हों या आतंक के आका, डर उनके चहेरे पर दिख रहा है। वो दुनिया में जाकर अपने डर का रोना रो रहे है, लेकिन दुनिया में कोई पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं है।
  • हम जम्मू-कश्मीर में आतंक के ठिकानों का पता लगा लेंगे। पाकिस्तान से पैसा लेने वालों को जेल में डालेंगे।
  • वहीं कांग्रेस और उसके साथी कह रहे हैं कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों से आतंकवाद खत्म करने पर बात की जाएगी। दरअसल ये डरे हुए हैं और देश को डरा रहे हैं। 
  • एक तरफ इनका ये डर है और दूसरी तरफ विकास के प्रति हमारा ट्रैक रिकॉर्ड है। 

 

 

  • 23 मई के चुनाव नतीजे के बाद फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी। जब मोदी सरकार बनेगी तब किसानों के लिए हमने अभी पांच एकड़ का जो नियम बनाया था उसको हटा देंगे। देश के सभी किसानों को लाभ देंगे।
  • पांच वर्षों में ऐसे-ऐसे काम हुए हैं जो पहले कोई सोच भी नहीं सकता था। 70 साल तक आपने लाल बत्ती का रौब देखा, लेकिन गरीब के घर बत्ती जले इसकी चिंता पहले किसी ने नहीं की। एनडीए की सरकार ने बिहार में गरीब के घर बत्ती पहुंचाने का काम किया।