दैनिक भास्कर हिंदी: दफ्तर में महिला कर्मी से छेडख़ानी - दी थी जान से मारने की धमकी

November 7th, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर । लार्डगंज थाना क्षेत्र में रानीताल के समीप स्थित एक फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में अधिकारी अजीत पटैल द्वारा महिला कर्मी से अश्लील छेडख़ानी की गयी। छेडख़ानी के बाद महिला को लगातार धमकाया जा रहा था। लगातार मिल रही धमकियों से भयभीत महिला ने हिम्मत जुटाते हुए लार्डगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है। 
पड़ोस में रहने वाली युवती से छेडख़ानी 
अधारताल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती के साथ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक शिवा ने छेडख़ानी की और धमकी देकर फरार हो गया। युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
गायब बालिकाएँ दमोह में मिलीं
 मझौली क्षेत्र की दो बालिकाएँ जो कि खेत में खेलती हुईं गायब हो जाने के मामले में पुलिस ने दोनों बालिकाओं को दमोह से बरामद कर लिया है। 10 एवं 8 साल की इन बालिकाओं के बारे में एसआई समीर खान ने बताया है कि दोनों बालिकाएँ बिना बताये दमोह में अपनी मौसी के घर जाने के लिए निकल गई थीं। कोतवाली क्षेत्र में जब इन्हें घूमते देखा गया और पूछताछ करने पर पता चला कि वे घर से भाग कर आई हैं। उन्हें अभिभावकों के हवाले कर दिया गया है।
 

खबरें और भी हैं...