दैनिक भास्कर हिंदी: बीजेपी सांसद का दावा, आगामी चुनावों में 90% बीजेपी उम्मीदवारों की होगी हार

July 9th, 2018

डिजिटल डेस्क, कुरुक्षेत्र। हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बीजेपी के 90 प्रतिशत उम्मीदवार हार जाएंगे। पार्टी से नाराज सैनी ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं।  

 

बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वालों की होगी हार 


हरियाणा के कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि, उनकी पार्टी के पास ना तो 'नीयत' है और ना ही 'सही नीति' जिसके कारण होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले 90 फीसदी प्रत्याशी हार जाएंगे। अपने संसदीय क्षेत्र में आयोजित लोकतंत्र बचाओ रैली के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। 

 

 

गरीबों से जुड़े मुद्दे उठाने का दावा


उन्होंने इंडियन नेशनल लोकदल की भी आलोचना करते हुए कहा, जिस पार्टी के नेताओं पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं वो सत्ता पाने का सपना देख रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा भाषण से बेरोजगारी की समस्या का समाधान नहीं होने वाला। इसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना होगा। इसके अलावा सैनी ने गरीबों से जुड़े मुद्दे उठाने का भी वादा किया है। बीजेपी के साथ ही सैनी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

 

अपनी अलग पार्टी बनाएंगे सैनी

गौरतलब है कि लोकतंत्र सुरक्षा मंच के अध्यक्ष राजकुमार सैनी पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वो आगामी चुनाव में बीजेपी से टिकट नहीं लेंगे बल्कि नई पार्टी के साथ चुनावी मैदान पर उतरेंगे। उन्होंने कहा था कि 2019 में होने वाले आम चुनाव में वो अपनी अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ेंगे।