- खैरीतायगांव में सराफा व्यापारियों से लूट का मामला: लूट कांड: लोकल के बदमाशों ने बाहरी गैंग के साथ मिलकर की वारदात

April 11th, 2022

डिजिटल डेस्क सौंसर/छिंदवाड़ा। लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र के खैरीतायगांव में व्यापारी भाइयों को गोली मारकर नकदी और ज्वेलरी से भरा बैग लूटने की वारदात सामने आई थी। लूट के प्रकरण की प्राथमिक जांच में सामने आया कि लोकल बदमाशों ने बाहरी गैंग के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। बाहरी गैंग में नागपुर के बदमाशों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। इस वजह से स्थानीय पुलिस टीम ने महाराष्ट्र की क्राइम ब्रांच की टीम से संपर्क किया है।
गौरतलब है कि शुक्रवार रात खैरीतायगांव में ज्वेलरी शॉप संचालित करने वाले लोधीखेड़ा निवासी दो भाई 52 वर्षीय कृष्णा येरपुडे अपने भाई 35 वर्षीय चंद्रशेखर येरपुडे को गोली मारकर बदमाशों ने नकदी और ज्वेलरी से भरा बैग लूट ले गए थे। जांच टीम लोकल बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।
इनाम की राशि बढ़ाने लिखा पत्र-
पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने लूट के आरोपियों पर दस हजार रुपए का इनाम पहले ही घोषित किया है। इनाम की राशि बढ़ाकर 25 हजार करने एसपी ने डीआईजी से पत्राचार किया है। डीआईजी की मंजूरी के बाद प्रकरण में इनाम की राशि बढ़ सकती है