comScore

बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों ने किया पुलिस टीम पर हमला

बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने वालों ने किया पुलिस टीम पर हमला

डिजिटल डेस्क. जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्र में बीती रात बच्चा चोरी की अफवाह फैलाने व संदेह में एक विक्षिप्त महिला से मारपीट किए जाने व पुलिस द्वारा महिला को अभिरक्षा में लिए जाने पर पुलिस वाहन में पथराव कर तोड़-फोड़ की गई। पुलिस वाहन में की गयी तोड़-फोड़ की घटना से पुलिस अधिकारी पहले तो इनकार कर रहे थे। इस मामले की जाँच उपरांत पुलिस वाहन में तोड़-फोड़ करने वालों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुँचाने के आरोप में 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है।  

कुछ लोगों ने घेर लिया था महिला को

सूत्रों के अनुसार बीती रात हुई घटना को लेकर माढ़ोताल थाने में पदस्थ एएसआई राजेंद्र प्रसाद अहिरवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसे ड्यूटी के दौरान बीती रात सूचना मिली थी कि ग्राम सूखा में कुछ लोग एक महिला को बच्चा चोरी के संदेह में घेरे हुए हैं। उक्त सूचना पर तत्काल वे हमराह स्टाफ के साथ थाने का वाहन क्रमांक एमपी 03 ए 3597 से मौके पर पहुँचे थे। सूखा में तालाब के सामने पाटन-जबलपुर मेन रोड किनारे गोपी कोल, मुरारी कोल, गोलू कोल, राहुल कोल, रामलाल कोल, जितेन्द्र कोल एवं अन्य 3-4 लोग एक वृद्ध महिला को घेरे हुए खड़े थे।

बच्चा चोर गिरोह का सदस्य होने का संदेह 

पुलिस टीम द्वारा पूछताछ किए जाने पर उन्होंने महिला पर बच्चा चोर गिरोह का सदस्य होने का संदेह जताया था। पुलिस ने महिला को अभिरक्षा में लेकर शासकीय वाहन में बैठाया तभी वहाँ मौजूद लोगों ने रास्ता रोका और शासकीय कार्य में बाधा पहुँचाते हुए लाठी व पत्थरों से हमला कर पुलिस वाहन क्षतिगस्त कर दिया था। रिपोर्ट पर धारा 341, 342, 353, 427, 186, 147 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी  गोपी कोल उम्र 32 वर्ष, मुरारी कोल उम्र 55 वर्ष, राहुल कोल उम्र 19 वर्ष, रामलाल कोल उम्र 18 वर्ष, जितेन्द्र कोल उम्र 30 वर्ष, लल्लू उर्फ रामकृपाल कोल उम्र 25 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है। 
 

कमेंट करें
RPUpD