छठवीं बार नर्मदा क्लब के अध्यक्ष बने संजय सेठ

Sanjay Seth became the president of Narmada Club for the sixth time
छठवीं बार नर्मदा क्लब के अध्यक्ष बने संजय सेठ
छठवीं बार नर्मदा क्लब के अध्यक्ष बने संजय सेठ

सुबह 5 बजे आए अंतिम नतीजे, सदस्यों ने फिर जताया विश्वास,  सेठ पैनल के 7 सदस्यों ने परचम लहराया
डिजिटल डेस्क जबलपुर ।
शहर की प्रतिष्ठित संस्था नर्मदा क्लब में छठवीं बार संजय सेठ अध्यक्ष पद पर विजय हुए हैं। उनकी पैनल के 7 सदस्यों ने जीत का परचम लहराया है। खास बात यह है कि श्री सेठ ने 617 मतों के साथ एकतरफा जीत हासिल की, जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी  मनीष भल्ला को 291 वोट प्राप्त हो सके। नर्मदा क्लब में चुनावी तस्वीर पूरी तरह साफ होने में सुबह के 5 बज गए। इसके बाद चुनाव अधिकारी ने संजय सेठ तथा उनकी पैनल के नतीजों की घोषणा की। इससे पहले मतों की गिनती में उतार-चढ़ाव का दौर चलता रहा। हालाँकि रात 1- 30 तक स्थिति काफी कुछ स्पष्ट हो चुकी थी।
916 वोट पड़े, 8 अवैध 
 मतदान की प्रक्रिया रविवार की सुबह 10.30 बजे से शुरू हुई थी। जानकारी के अनुसार नर्मदा क्लब में कुल 993 वोटर्स हैं जिसमें से 916 ने मतदान किया। इसमें से 8 मत गिनती के दौरान अवैध पाए गए। 9 डायरेक्टर्स में से 7 संजय सेठ पैनल के जीत कर आए जबकि मनीष भल्ला पैनल से दो को ही विजय हासिल हो पाई।
इनका कहना है
वर्तमान में बच्चों, महिलाओं से लेकर सीनियर सिटिजन्स के लिए जो एक्टिविटीज चल रही हैं, उन्हें फिर से इम्प्रूव करेंगे ताकि व्यवस्थाएँ अच्छी हो सकें। स्पोट्र्स गतिविधियाँ और बढ़ाएँगे। मेंबर्स की फिटनेस का ध्यान रखकर पहले से यहाँ जिम है, बच्चों के प्ले पार्क की व्यवस्था और अच्छी करेंगे। चुनाव के बाद पूरे नियमों के तहत व्यवस्थाओं को लेकर मेंबर्स के जो भी सुझाव होंगे, उन्हें लागू करेंगे।
 - संजय सेठ, नव निर्वाचित अध्यक्ष 

Created On :   16 March 2021 1:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story