सतना: लापता बालक की तलाश तेज, कटनी और प्रयागराज भेजी गईं पुलिस टीम

January 14th, 2022

डिजिटल डेस्क सतना। जैतवारा थाना क्षेत्र के मझगवां से 11 जनवरी की सुबह लापता हुए 8 वर्षीय रिशु पुत्र रजुआ डोहर की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। कड़ी मशक्कत के बाद उसकी फोटो हासिल कर आवश्यक जानकारी के साथ सोशल मीडिया के जरिए तेजी से प्रसारित की गई, तो जिले के सभी थानों समेत कटनी, जबलपुर और उत्तरप्रदेश के मानिकपुर, कर्बी व प्रयागराज जीआरपी को भी भेजी गई है। इसके अलावा पुलिस की 2 टीमें कटनी और प्रयागराज की तरफ रवाना हो चुकी हैं। बच्चे की गुमशुदगी को गंभीरता से लेते हुए एसपी धर्मवीर 
सिंह ने गुरूवार शाम को जैतवारा पहुंचकर टीआई सुरभि शर्मा से जांच की प्रगति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के साथ ही उसके पिता और मां से मुलाकात की। उन्होंने दम्पति को आश्वस्त किया कि बहुत जल्द बालक को खोज निकाला जाएगा। 
जारी किए गए पम्पलेट —-
फोटो मिलने के बाद पम्पलेट और पोस्टर प्रकाशित करवाकर रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, बाजार के अलावा ट्रेन और बस में चस्पा कराए जा रहे हैं। वहीं सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालकर सुराग जुटाने की कोशिश की जा रही है। आशंका है कि बच्चा अपने पिता के साथ कई बार जगतदेव तालाब में रहने वाली दादी से मिलने के लिए ट्रेन से सतना आया था, लिहाजा उसी के पास जाने के लिए घर से निकलकर स्टेशन तो पहुंच गया, मगर ट्रेन में बैठने के बाद कहीं दूर निकल गया। ऐसे में रेलवे स्टेशनों के आसपास बच्चे की तलाश पर जोर दिया जा रहा है।