दैनिक भास्कर हिंदी: सोनिया का रायबरेली की जनता को खत- 'आपसे मिला हौसला मेरी धरोहर'

May 27th, 2019

हाईलाइट

  • जीत के बाद सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता के नाम लिखी चिट्ठी 
  • जनता के साथ सपा-बसपा कार्यकर्ताओं का भी जीत में योगदान देने के लिए आभार जताया 
  • सोनिया ने लिखा- लड़ाई कितनी ही लंबी क्यों न हो, वो पीछे नहीं हटेंगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली लोकसभा सीट से जीत हासिल करने के बाद यहां की जनता का आभार व्यक्त किया है। सोनिया ने रायबरेली की जनता के नाम एक भावुक चिट्ठी लिखी है। जिसमें सोनिया ने लिखा है कि, लड़ाई कितनी ही लंबी क्यों न हो, वो पीछे नहीं हटेंगी। बता दें कि सोनिया गांधी लगातार पांचवीं बार रायबरेली से सांसद बनी हैं। 

सोनिया गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के मतदाताओं को उनके पक्ष में समर्थन दिखाने और उन्हें जनप्रत्तिनिधि चुनने के लिए आभार व्यक्त किया है। सोनिया गांधी ने अपने खत में लोगों को उन पर भरोसा कर विजय बनाने के लिए धन्यवाद दिया है। लोगों के साथ-साथ कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और स्वाभिमान दल के कार्यकर्ताओं को अपनी जीत में उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया है। 

सोनिया ने रायबरेली की जनता को संबोधित पत्र में लिखा है...
"लोकसभा चुनाव में हर बार की तरह मुझमें अपना विश्वास व्यक्त किया। कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा सपा, बसपा, स्वाभिमान दल के साथियों ने जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया, उसके लिए मैं आभारी हूं।

उन्होंने कहा, मेरा जीवन आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रहा है। आप मेरा परिवार हैं। आपसे मुझे जो संबल और हौसला मिलता रहा है, वही मेरी असली धरोहर है। मैने निजी पारिवारिक दायित्वों का निर्वाह करते हुए मैंने अपनी सार्वजनिक जिम्मेदारियों को भी हर तरह से निभाया है। आगे भी यही प्रयास रहेगा कि मैं इसमें कोई कमी न आने दूं।
 
सोनिया ने कहा, मैं जानती हूं आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे हैं, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आपके समर्थन और विश्वास की शक्ति के सहारे कांग्रेस हर चुनौती को पार करेगी। लड़ाई कितनी भी लंबी हो, मैं आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं भी अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी। सोनिया ने कहा, आपसे मिले प्रेम, स्नेह और समर्थन के लिए मैं आपको दिल से धन्यवाद देती हूं।"