कांगेस के मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यशाला में वक्ताओं ने रखे विचार

Speakers kept their views in the voter list revision workshop of Congress
कांगेस के मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यशाला में वक्ताओं ने रखे विचार
चुनावी षड्यंत्र को तोड़ेगा बूथ प्रबंधन कांगेस के मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यशाला में वक्ताओं ने रखे विचार

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। शहर कांग्रेस कमेटी के द्वारा चारों विधानसभा जबलपुर पूर्व, कैंट, उत्तर व पश्चिम क्षेत्र के ब्लॉक, मंडल, सेक्टर अध्यक्षों व बीएलए का एक दिवसीय मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यशाला संकल्प 2023 कार्यक्रम शुक्रवार को मानव भवन में आयोजित किया गया। इस अवसर पर मप्र मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम के प्रभारी महेंद्र जोशी ने कहा कि कांग्रेस का बूथ प्रबंधन किसी भी चुनावी षड्यंत्र के गठजोड़ को तोड़ेगा। इस अवसर पर संगठन प्रभारी पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि कांग्रेस का बूथ प्रभारी, बीएलए मतदाता सूची का घर-घर जाकर भौतिक सत्यापन करेगा। उसके पास मतदाता का नाम जोड़ने के लिए फार्म-6, मतदाता का नाम हटाने के लिए फार्म-7, मतदाता का नाम सुधारने के लिए फार्म-8 सहित अन्य फार्म होंगे, ताकि कार्यकर्ता तत्काल सुधार कराने की दिशा में कदम बढ़ा सके।

कार्यशाला को नगराध्यक्ष जगत बहादुर सिंह अन्नू ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के अदृश्य एजेंडा के चक्रव्यूह को तोड़ने कांग्रेस का मंडल, सेक्टर व बूथ का कार्यकर्ता तैयार है। 

इस अवसर पर प्रशिक्षक ललित सेन, डाॅ. संजय कामले व विभाष जैन ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस चुनाव प्रबंधन धरातल में दिखेगा। विधायक लखन घनघोरिया, विनय सक्सेना ने कहा कि कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता ही मतदान के दिन चुनाव लड़ता है। कार्यशाला में बलवंत गुर्जर, आजम खान, सलिल चौकसे, शिव कुमार चौबे, अभिषेक चंदेल सहित अन्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मनोज सेठ किया व आभार नीलेश जैन ने व्यक्त किया। 


 

Created On :   29 April 2023 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story