comScore

गुजरात: कोरोना वायरस से लड़ने OLX पर बिक रहा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी, प्रशासन में हड़कंप


डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। देश इस समय नोवल कोरोनावायरस (Novel Coronavirus) से लड़ रहा है। इस खतरनाक महामारी को रोकने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन (Lock Down) लागू है। इस बीच गुजरात (Gujarat) से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) को बेचने का विज्ञापन का मामला सामने आया है। दरअसल ऑनलाइन वेबसाइट ओएलएक्स (OLX) पर दुनिया की सबसे ऊची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बेचने का विज्ञापन निकला है। विज्ञापन निकलने से सरकारी महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

30 हजार करोड़ रुपए रखी कीमत:
OLX पर एक विज्ञापन डाला गया है, जिसमें स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue of Unity) की बिक्री की बात कही गई है। विज्ञापन में प्रतिमा की कीमत 30 हजार करोड़ रुपए रखी गई है। वहीं लिखा है कि गुजरात सरकार को कोविड-19 (COVID-19) से लड़ने के लिए अस्पताल और मेडिकल उपकरणों के लिए पैसों की जरूरत है। 

 लॉकडाउन: वीडियो कॉल के जरिए हुआ निकाह, दूल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे से कहा- कबूल है

केस दर्ज:
मामला सामने आने के बाद स्टैच्यू ऑफ यूनिटी प्रशासन हरकत में आ गया है। विज्ञापन को लेकर केवड़िया कॉलोनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है। प्रशासन ने अज्ञात शख्स और OLX कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 

गुजरात में एक दिन में सबसे ज्यादा 14 मामले
गुजरात में नोवल कोरोनावायरस पॉजिटिव मामलों की संख्या 100 के पार करने के ठीक एक दिन बाद, राज्य में रविवार की सुबह एक दिन में सबसे ज्यादा पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए। बीमारी के कुल 14 मामले दर्ज किए गए और इससे एक मरीज की मौत हो गई। रविवार को मिले नए मामलों में से कम से कम 10 में तबलीगी जमात के सदस्यों के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रुप से लिंक की संभावना सामने आई है। रविवार को कम से कम 14 नए पॉजिटिव केस पाए गए और सूरत में एक और मौत के साथ राज्य में कुल मौतों की संख्या 11 हो गई और कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 122 हो गई।
 

कमेंट करें
v61bC