comScore

महिला से रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार, एक नारियल से हर समाधान का करता था दावा

महिला से रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार, एक नारियल से हर समाधान का करता था दावा

पुलिस ने नाटकीय अंदाज में किया गिरफ्तार, महिला की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने दर्ज किया मामला
डिजिटल डेस्क जबलपुर
। बाबा एवं तांत्रिकों के चक्कर में फँसकर अपनी इज्जत एवं पैसे गँवाने की घटनाओं में एक और मामले का इजाफा उस समय हो गया जब गढ़ा पुरवा में भद्रकाली दरबार के हाईप्रोफाइल तांत्रिक पर एक महिला ने रेप व ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया। 
संजीवनी नगर गढ़ा पुरवा में एक नारियल समाधान दरबार चलाने वाले तांत्रिक संजय उपाध्याय ने एक महिला को नशा पिलाकर उसके साथ रेप किया और फिर उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया। परेशान  महिला के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने महिला को थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा। पुलिस ने  आरोपी संजय उपाध्याय को नाटकीय अंदाज में थाने का वास्तु दिखाने एवं शिकायत की जाँच के बहाने बुलाकर दबोच लिया।  इस मामले में कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद मामला संजीवनी नगर थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है।  इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने जानकारी दी है कि करीब 52 साल की महिला का पति से अलगाव हो गया था।  परेशान महिला जब संजय उपाध्याय के पास पहुँची तो उसने तांत्रिक क्रिया के नाम पर उसे नशीला पदार्थ पिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो उसकी बेहोशी का फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद महिला का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल एवं उसका दैहिक शोषण करने लगा। 
हर माह 20 हजार की वसूली 
पिछले काफी दिनों से यह सिलसिला चल रहा था और तांत्रिक महिला से हर माह धमकी देकर 20 हजार रुपये रखवा लेता था कि वह उसके पति को वीडियो भेज देगा। परेशान महिला को वह अपने दरबार में काम के लिए भी बैठाए रखता था। विजय नगर क्षेत्र की रहने वाली महिला से जुड़ी एक और युवती से भी इसी तरह की शिकायत की बात कही जा रही है, जिसकी तस्दीक पुलिस कर रही है।  
पहले भी हुईं शिकायतें 
तांत्रिक के खिलाफ पहले भी कई महिलाओं ने शिकायतें की थीं तथा वीडियो भी वायरल हुए थे।  इसके बाद भी तांत्रिक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। एक युवती के माता-पिता ने तो संजय उपाध्याय पर लिखित में भी गंभीर आरोप लगाये थे। लेकिन हर बार वह अपने सम्पर्कों का सहारा लेकर बच जाता था।

कमेंट करें
RLEcj