दमोह से किशोरी का अपहरण कर लाए फिर होटल में किया गैंगरेप, बस स्टैंड में छोड़कर भागे

The teenager was kidnapped from Damoh and then gangraped in the hotel, left the bus stand and fled
दमोह से किशोरी का अपहरण कर लाए फिर होटल में किया गैंगरेप, बस स्टैंड में छोड़कर भागे
दमोह से किशोरी का अपहरण कर लाए फिर होटल में किया गैंगरेप, बस स्टैंड में छोड़कर भागे

डिजिटल डेस्क जबलपुर । दमोह जिले के ग्राम हिडौलिया से 14 वर्षीय किशोरी का अपहरण करके 3 अपहर्ता उसे जबलपुर लेकर आये और विजय नगर क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। दैहिक शोषण करने के बाद आरोपी उसे दीनदयाल चौक के पास छोड़कर भाग गये। पीडि़ता ने किसी तरह पसियाना क्षेत्र में रहने वाली अपनी आपा को फोन किया और फिर रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुँची। पहले पुलिस ने उन्हें टरका दिया लेकिन फिर हिडौलिया थाने में सूचना भेजकर अपना पल्ला झाड़ लिया। 
सूत्रों के अनुसार अपनी आपा के साथ थाने पहुँची 14 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को बताया कि सोमवार को तीन युवक इरफान, हुच्ची व आमिल उसे बहला-फुसला कर अपने साथ लेकर जबलपुर आये थे। यहाँ विजय नगर क्षेत्र की होटल में ले जाकर उसे पानी में नशा की गोली मिलाकर पिलाई और बारी बारी से उसका दैहिक शोषण किया। उसने विरोध किया तो एक आरोपी ने उससे निकाह करने की बात कही फिर आरोपियों ने धमकी दी कि अगर किसी को कुछ कहा तो उसके भाई को जान से मार देंगे और उसकी बहनों का भी ऐसा ही हाल करेंगे। 
हिडौलिया में गुमशुदगी दर्ज 
जानकारों के अनुसार किशोरी के सोमवार को घर से लापता होने के बाद परिजन उसकी तलाश करते रहे और मंगलवार को हिडौलिया थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गयी है। उधर विजय नगर थाने पहुँचने पर पुलिस द्वारा हिडौलिया थाने में सूचना देकर पीडि़ता को अपनी आपा के साथ जाने कहा गया। पुलिस का कहना था कि वहाँ पर मामला दर्ज है और वहाँ की पुलिस के आने पर पीडि़ता को पुलिस के सुर्पुद कर दिया जाएगा। 
 

Created On :   15 Oct 2020 8:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story