कमिश्नर के ससुर को लूटने वालों ने उगली तीन लूटें, चार गिरफ्तार

नशे की लत को पूरा करने देते थे लूट की वारदात को अंजाम कमिश्नर के ससुर को लूटने वालों ने उगली तीन लूटें, चार गिरफ्तार

 डिजिटल डेस्क जबलपुर। सदर स्थित सृजन चौक के समीप मंगलवार की सुबह कमिश्नर बी. चंद्रशेखर के ससुर सुभाषचंद्र मालवड़कर का मोबाइल लूटने वाले बदमाशों ने सुबह 6 से साढ़े 6 बजे के बीच दो और लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच के िशकंजे में फँसने के बाद आरोपियों ने पूछताछ में इस बात का खुलासा किया। पकड़े गए दोनों लुटेरे नाबालिग हैं, जो पाँच मई को ही जेल से छूटे हैं। नशे की लत को पूरा करने के लिए दोनों ने लूट करने की बात कबूली है, लूट का माल जिन लोगों को बेचा जाता था, उन दो आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
उल्लेखनीय है कि मंगलवार की सुबह नासिक महाराष्ट्र से आए कमिश्नर बी चंद्रशेखर के ससुर 82 वर्षीय सुभाषचंद्र मालवड़कर मॉर्निंग वॉक पर िनकले थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनका मोबाइल छीन लिया था। प्रशिक्षु आईपीएस िप्रयंका शुक्ला के अनुसार उक्त घटना के बाद घटनास्थल के साथ आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया गया, जिसके बाद गोराबाजार टीआई सहदेव राम साहू के साथ क्राइम ब्रांच के एएसआई प्रमोद पांडे, अजय पांडे, राकेश बहादुर, ब्रम्हप्रकाश, अमित, हर्षवर्धन, महेन्द्र पटेल व अन्य की टीम ने लुटेरों की पहचान बाबाटोला िनवासी दो नाबालिगों के रूप में करते हुए दोनों को उनके घर से दबोच लिया।
आधे घंटे में की तीन लूट
सुश्री शुक्ला के अनुसार पकड़े गए लुटेरों ने पूछताछ में बताया िक उन लोगों ने मंगलवार की सुबह 6 से साढ़े 6 बजे के बीच सृजन चौक के अलावा ओमती थाना क्षेत्र स्थित करमचंद चौक में रसल चौक िनवासी प्रमोद कुमार व मदन महल थाना क्षेत्र के टेलीग्राफ गेट नंबर 1 के पास प्रेमलाल साहू के भी मोबाइल छीने थे। दोनों आरोपियों ने लूटे हुए मोबाइल अपने दो नाबालिग साथियों को बेचे थे। उनकी निशानदेही पर उन दोनों को भी िगरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से जब्त की गई बाइक भी चोरी की िनकली है।

Created On :   18 May 2022 5:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story