दैनिक भास्कर हिंदी: पुलिस इंट्री वसूली चुकाने के लिए सड़क पार कर रहे ट्रक चालक की मौत, मामले को दबा रही पुलिस

May 15th, 2018

डिजिटल डेस्क सतना। अमदरा थाना अंतर्गत गुमेही के पास सड़क पार करते समय तेज रफ्तार ट्रक की ठोकर लगने से एक ट्रक चालक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस पर आरोप है कि मृतक के वाहन समेत कई ट्रकों को इंट्री वसूली  के लिए रोका गया था। इसी दौरान हादसा हो गया, जिसको दबाने की भरपूर कोशिश की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात करीब 2 बजे अमदरा थाने का स्टॉफ नाईट पेट्रोलिंग करते हुए गुमेही पहुंचा। पुलिस टीम के साथ डायल 100 वाहन का चालक अंचल पांडेय भी था, हालांकि तब वह ड्यूटी पर नहीं था।

वहां पर राष्ट्रीय राजमार्ग 7 के किनारे गाड़ी खड़ी कर आने-जाने वाले ट्रकों को रोका जाने लगा। तभी मैहर से कटनी की तरफ जा रहे कर्नाटक के 3 ट्रक वहां पहुंचे, जिनको रुकवा कर चालकों को एक-एक कर बुलाया गया। इन्हीं में से एक ड्राइवर कादिर खान पुत्र बादशाह 42 वर्ष निवासी गौरी बिदनुर जिला चिकवरा कर्नाटक को साथ लेकर अंचल सड़क की दूसरी तरफ खड़े पुलिसकर्मियों के पास जा रहा था, तभी कटनी से आए तेज रफ्तार ट्रक कादिर व अंचल को टक्कर मारकर भाग निकला।

दुर्घटना होते ही पुलिसकर्मी घबरा गए और जीप में दोनों को लादकर सिविल अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टर ने देखते ही कादिर को मृत घोषित कर दिया। वहीं एफआरवी ड्राइवर को पुलिसकर्मियों ने निजी वाहन से सतना भेजकर किसी नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया गया। बताया गया है कि पूरे घटनाक्रम के दौरान एएसआई लक्ष्मीकांत तिवारी, राजकुमार पटेल समेत कुछ आरक्षक मौजूद थे। थाना प्रभारी आरपी मिश्रा अवकाश पर चल रहें हैं। 

और थाने से यह जानकारी दी गई 
उधर थाने में संपर्क करने पर बताया गया कि 3 ट्रक एकसाथ जा रहे थे। गुमेही के पास मृत ट्रक चालक पेशाब करने के लिए रूका, तभी सड़क हादसे का शिकार हो गया। यह खबर लगने पर डायल 100 टीम के साथ पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और चालक को अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।