जबलपुर : बम फेंक कर भागे बदमाश, आवाजों से घबराए लोग

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
जबलपुर : बम फेंक कर भागे बदमाश, आवाजों से घबराए लोग

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। दीक्षितपुरा रज्जू गुरु के अखाड़े के पास कल रात उस समय शोर सुन कर लोग घरों से बाहर आ गये जब उन्होंने कोई चीज फेंकते हुए देखी। बाद में पता चला कि बदमाश सुअर मार बम फेंक कर चले गए हैं। लोगों को अखाड़े के पास से तीन जिंदा बम मिले जिसे उन्होंने डिफ्यूज करने की कोशिश की। यह तो अच्छा हुआ कि बम फूटे नहीं। बम किस कारण फेंके गए उसकी जानकारी तो नहीं मिल सकी, लेकिन क्षेत्रीय लोगों ने इस बमबाजी पर कड़ा एतराज जताते हुए इसे राजनीतिक गुणा-भाग से भी जोड़ कर देखने की बात से इनकार नहीं किया है। कुछ लोगों ने दहशत फैलाने के लिए फेंके गए बमों के पीछे किन लोगों का हाथ है उसका खुलासा करने की मांग की है।

बमों को नाली में डाला
लोगों ने जानकारी दी है कि कल रात साढ़े 11 बजे रज्जू गुरु के अखाड़े के पास हलचल हुई तो उन्हें लगा कि यहाँ शराब पीकर हँगामा करने वाले होंगे। कुछ देर बाद ही आवाज आना शुरू हुई तो लोगों ने घर से बाहर निकल कर देखा तो पता चला कि सुअर मार बम फेंके गए हैं। इस मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई, लेकिन उसके पहले ही सतर्कता के लिए बमों को नाली की राह दिखा दी गई।

छात्रा का पीछा कर फोटो ली, विरोध करने पर दी धमकी
वहीं मझौली में 11वीं की छात्रा का एक युवक द्वारा पीछा करने तथा रास्ते में रोककर उसकी फोटो लेने तथा विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। सुरेन्द्र ठाकुर नामक युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में 16 साल की छात्रा का कहना है कि जब वह कोचिंग जा रही थी तभी पीछा करते हुए सुरेन्द्र ठाकुर ने उसे रोका और फोटो खींचकर उससे छेड़छाड़ की एवं जान से मारने की धमकी दी और भाग निकला।

Created On :   16 Dec 2018 12:59 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story