यूपी: दिनदहाड़े बदमाशों ने घर से किया लड़की को अगवा, अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं

November 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े 17 वर्षीय एक लड़की को उसके घर से अगवा कर लिया। मामला ताजगंज इलाके का है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में, कुछ बदमाश लड़की के घर की दीवार पर चढ़ते हुए नजर आ रहे है। इसके बाद, वे उसके परिवार पर लाठी और चाकुओं से हमला करते हैं और पड़ोसियों और स्थानीय लोगों के सामने लड़की का अपहरण करके ले जाते हैं।

पुलिस के मुताबिक, वारदात 26 अक्टूबर को हुई थी और अगले दिन लड़की को छुड़ा लिया गया, जिसके बाद 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। लड़की के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि स्थानीय निवासी अरुण लाला उसकी बेटी के साथ लगातार बदसलूकी कर रहा था।

शिकायतकर्ता, जो एक दिहाड़ी मजदूर है, ने कहा, अरुण और उसके सहयोगी मेरे घर में घुस गए। हमें पीटने के बाद, वे मेरी बेटी को जबरदस्ती ले गए। इस वारदात को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी। कोई हमारी मदद के लिए आगे नहीं आया। मेरा परिवार अब लगातार डर में जी रहा है। हम पुलिस स्टेशन गए लेकिन वीडियो सबूत होने के बावजूद एफआईआर दर्ज नहीं की गई।

बाद में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के हस्तक्षेप पर एफआईआर दर्ज की गई। शिकायतकर्ता द्वारा पहचाने गए मुख्य आरोपी अरुण और नौ अन्य, 5-6 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 452, 354, 323, 363, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया। डीएसपी अर्चना सिंह ने कहा, लड़की को नियमित प्रक्रिया के तहत आश्रय स्थल आशा ज्योति केंद्र में रखा गया है। आरोपी पुरुष फरार हैं और जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

ताजगंज के एसएचओ भूपेंद्र बलियान ने कहा, हमें सीआरपीसी की धारा 164 के तहत लड़की का बयान अदालत में दर्ज करने की जरूरत है। हम पड़ोस से सभी सबूत एकत्र कर रहे हैं और मामले की विस्तार से जांच कर रहे हैं। तदनुसार कार्रवाई की जाएगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.