फेरी लगाकर बेचते थे नशीले इंजेक्शन -शुक्रवारी बजरिया में पकड़े गये 1 लाख कीमत के साढ़े 3 हजार नशीले इंजेक्शन 

Used to sell drugs by selling ferries, 3 and a half thousand narcotics injections worth Rs. 1 lakh.
फेरी लगाकर बेचते थे नशीले इंजेक्शन -शुक्रवारी बजरिया में पकड़े गये 1 लाख कीमत के साढ़े 3 हजार नशीले इंजेक्शन 
फेरी लगाकर बेचते थे नशीले इंजेक्शन -शुक्रवारी बजरिया में पकड़े गये 1 लाख कीमत के साढ़े 3 हजार नशीले इंजेक्शन 

डिजिटल डेस्क जबलपुर ।  हनुमानताल थाना क्षेत्र स्थित शुक्रवारी बजरिया में युवाओं व अपराधियों को बड़ी आसानी से नशे की डोज मिल जाती थी। वहाँ की गलियों में नशे के सौदागर फेरी लगाकर नशीले इंजेक्शन की डोज बेचकर युवाओं को नशे की लत का शिकार बना रहे थे। मुखबिर की सूचना पर हनुमानताल पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को पकड़कर उनके पास से करीब साढ़े 3 हजार नशीले इंजेक्शन कीमत करीब 1 लाख के बरामद किए हैं। बड़ी मात्रा में नशीले इंजेक्शन की खेप उपलब्ध कराने वाला मुख्य आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। इस संबंध में सीएसपी अखिलेश गौर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि महेश विश्वकर्मा उर्फ साहू नशे के इंजेक्शन बेचने व सप्लाई का काम करता है। उसके द्वारा कुछ लोगों को इस कार्य के लिए शुक्रवारी बजरिया में लगया गया है जो कि गलियों में घूमकर नशे का कारोबार कर रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी की तो महेश विश्वकर्मा भाग गया। वहीं उसके साथी यश सोनी उम्र 19 वर्ष निवासी फूटाताल व एक 16 वर्षीय किशोर को पकड़ा गया। पूछताछ के बाद उनके पास से करीब साढ़े 3 हजार नशीले इंजेक्शन सीरिंज आदि बरामद कर धारा 328, 34 एवं औषधि नियंत्रण अधिनियम की धारा 5-13 के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपी महेश की तलाश की जा रही है। 
50 रुपये में देते थे एक डोज 
टीआई उमेश गोल्हानी के अनुसार पूछताछ में पकड़े गये आरोपी बालक ने बताया कि महेश विश्वकर्मा द्वारा उसे नशीले इंजेक्शन सप्लाई के लिए दिए जाते थे। एक इंजेक्शन की कीमत 29 रुपये के करीब है जिसे 50 रुपये में बेचते थे। वहीं एविल की डोज 20 से 30 रुपये में देते थे। पुलिस ने आरोपी किशोर के पास मिले थैले से 1025 नग नशीले इंजेक्शन कीमत 29 हजार व आरोपी यश से बोरी मे एविल 10 एमएम की 160 नग सीसी व नशीले इंजेक्शन के 30 डिब्बे में साढ़े 7 नग इंजेक्शन कीमत 21 हजार व कार्टून में रखे 15 सौ इंजेक्शन कीमत 42 हजार के जब्त किए हैं। 
इनका कहना है 
 हनुमानताल थाना क्षेत्र में नशीले इंजेक्शन बेचने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को पकड़कर उनके पास से करीब 1 लाख कीमत के नशीले इंजेक्शन बरामद किए गये हैं। वहीं मौके से फरार मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है। 
- सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी
 

Created On :   29 Aug 2020 8:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story