आखिर क्यों भावुक हुए छगन भुजबल ?

Why is Chaggan Bhujbal passionate?
आखिर क्यों भावुक हुए छगन भुजबल ?
आखिर क्यों भावुक हुए छगन भुजबल ?

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आय से अधिक संपत्ति और मनी मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोप में जेल की सजा काट रहे एनसीपी के ही पूर्व उप मुख्यमंत्री छगन भुजबल राष्ट्रपति चुनाव के दौरान भावुक नजर आए। भुजबल जैसे ही एंबुलेंस से नीचे उतरे राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और विधायकों से मुलाकात के दौरान भावुक हो गए।

भुजबल राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार के साथ बातचीत करते हुए बेहद भावुक नजर आए। भुजबल ने अजित पवार से राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार का हालचाल जाना। आखिरी में भुजबल ने अजित से कहा कि आप पवार साहब और सुप्रिया ताई को मेरा नमस्कार कहिएगा।

राष्ट्रपति चुनाव में मतदान के लिए भुजबल एंबुलेंस से विधानसभा पहुंचे थे। विधान भवन में विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे और राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयंत पाटिल समेत पार्टी के आधा दर्जन विधायक खड़े थे। एंबुलेंस से उतरने के लिए एक अधिकारी ने भुजबल को हाथ दिया तो उन्होंने उसका हाथ न पकड़ते हुए धनंजय मुंडे का हाथ पकड़ा। फिर मुंडे सहित राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक भुजबल को विधान भवन में ले गए।

अन्नाभाऊ साठे महामंडल घोटाले के आरोपी व राष्ट्रवादी कांग्रेस से निष्कासित विधायक रमेश कदम ने भी जेल से आकर मतदान किया। भुजबल और कदम ने राष्ट्रपति पद के चुनाव में मतदान करने के लिए अदालत से अनुमति मांगी थी। भुजबल की सेहत खराब लग रही थी। अक्सर गले में मफलर लपेटने वाले भुजबल आज खुद को शॉल में लपेटे हुए थे।



Created On :   18 July 2017 10:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story