पत्नी को बंधक बनाकर  पेट में चाकू घोंपा -वारदात के बाद भागा आरोपी, रातभर तड़पती रही पत्नी 

Wife held hostage and stabbed in the stomach - accused fleeing after the incident, wife suffering
पत्नी को बंधक बनाकर  पेट में चाकू घोंपा -वारदात के बाद भागा आरोपी, रातभर तड़पती रही पत्नी 
पत्नी को बंधक बनाकर  पेट में चाकू घोंपा -वारदात के बाद भागा आरोपी, रातभर तड़पती रही पत्नी 

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोराबाजार थाना क्षेत्र स्थित रिज रोड में रहने वाले एक दम्पति के बीच बीती रात घरेलू विवाद हो गया था। विवाद के चलते पति ने पत्नी को कमरे में बंधक बनाया और उसके पेट में चाकू घोंप दिया। हमला करने के बाद आरोपी पति कमरा बंद कर फरार हो गया। रात भर तड़पने के बाद सुबह घायल महिला को उसकी किसी परिचित महिला ने कमरे से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया। उधर इस घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची और प्रकरण की जाँच शुरू की है। सूत्रों के अनुसार रिज रोड सर्वेंट क्वार्टर निवासी बादशाह चौहान की पत्नी रागिनी चौहान उम्र 22 वर्ष को घायलावस्था में इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल लाया गया था। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने घायल व उसके परिजनों के बयान दर्ज किए हैं। अपने बयान में घायल महिला रागिनी ने बताया कि रात में पति से िववाद होने पर पति ने मारपीट की और फिर उसके पेट में चाकू से हमला कर दिया। हमले के बाद पति ने उसे कमरे में बंद किया और भाग गया। सुबह उसकी परिचित की महिला उसके घर पहुँची और उसे खून से लथपथ देख तत्काल आसपड़ोस के लोगों की मदद से उसे विक्टोरिया अस्पताल पहुँचाया गया। वहाँ प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल रिफर किया गया है। उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू की है। 
घटना के कारणों का खुलासा नहीं
टीआई गोराबाजार का कहना है कि मामले की जाँच की जा रही है। महिला पर उसके पति ने किन कारणों से हमला किया है इसका खुलासा नहीं हो सका है। उधर इस बात की भी चर्चा थी कि वारदात के वक्त आरोपी पति के साथ एक महिला भी थी पुलिस उसका भी पता लगाने में जुटी है। 
थानों के बीच उलझा मामला 
रिज रोड में जहाँ वारदात हुई थी। वह तीन थाना क्षेत्रों की सीमा में है जिसके चलते मामला सिविल लाइन, केंट और गोराबाजार थानों के बीच उलझा रहा। बाद में घटनास्थल गोराबाजार क्षेत्र में होना स्पष्ट होने पर पुलिस मौके पर पहुँची और प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू की गई।

Created On :   4 March 2020 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story