महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, जेठ पर लगा आरोप

Woman killed by axe, accused on brother-in-law
महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, जेठ पर लगा आरोप
दमोह महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, जेठ पर लगा आरोप

डिजिटल डेस्क,दमोह। जिले के मगरोन थाना की फतेहपुर चौकी के ग्राम भिलोनी में एक महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। जेठ पर हत्या करने का आरोप लगा है और वजह जमीनी विवाद  बताई गई है। वारदात की सूचना लगते ही एसपी  सहित मगरोन पुलिस थाना व चौकी प्रभारी स्टाफ के साथ वारदात स्थल पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। 

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह मृतका दुर्रू काछी पति कल्लू काछी 55 साल का उसके जेठ  हक्कू काछी 60 साल से जमीन को लेकर कहा सुनी हो गई। इसके बाद उनके बीच गाली गलोच होने लगी। जिससे गुस्से में हक्कू काछी ने मृतका पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया जो  उसके सिर में जा लगी। कुल्हाड़ी लगते ही महिला लहू लुहान होकर मौके पर गिर पड़ी। परिजन उसे  अस्पताल ले जाने वाले ही थे की इस बीच सांसे थम गई।

वारदात की सूचना ग्रामीणों द्वारा चौकी में दी गई। चौकी प्रभारी ने विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए मौके पर पहुंचे। उधर वारदात की गंभीरता को देखते हुए एसपी राकेश कुमार सिंह भी पहुंच गए और जांच पड़ताल शुरू की। एसपी ने वारदात स्थल का जायजा लेते हुए  मृतका के परिजनों व ग्रामीणों से बात कर जानकारी ली है। फिलहाल मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है। एसपी ने बताया की हत्या का कारण जमीन बताया गया है और जेठ पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने के आरोप लगाए गए है। फिलहाल मामले को विवेचना में लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Created On :   1 April 2023 8:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story