थप्पड़ का बदला लेने युवक की हत्या, तीनों हिरासत में

Youth killed iRevenge of slap killed young man, all three in custodyn revenge of slap
थप्पड़ का बदला लेने युवक की हत्या, तीनों हिरासत में
ग्वारीघाट थाना क्षेत्र की सनसनीखेज वारदात थप्पड़ का बदला लेने युवक की हत्या, तीनों हिरासत में

डिजिटल डेस्क जबलपुर। ग्वारीघाट थाना क्षेत्र स्थित छिवला गाँव में जुआ में हुए विवाद के बाद लाठी व रॉड से हमला कर सिर कुचलकर 32 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। मृतक का खून से लथपथ शव सोमवार की सुबह चौराहे के पास से बरामद किया गया। प्रारंभिक जाँच में यह बात सामने आई कि मृतक ने अपने रिश्ते के भाई को गाँव के चबूतरे पर सबके सामने थप्पड़ मारा था। इसी का बदला लेने उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के मामले की जाँच पड़ताल करते हुए संदेह के आधार पर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार ग्राम छिवला निवासी उमाशंकर अहिरवार पुताई का काम करता था। रविवार को वह गाँव में स्थित स्कूल के पास अपने 3 साथी राजेश अहिरवार, बबलू गोंड व बड्डू गोंड के साथ जुआ खेल रहा था। जुए में हार-जीत के बाद उमाशंकर का अन्य साथियों से विवाद हो गया। विवाद बढऩे पर उमाशंकर के साथ तीनों ने मारपीट की और लाठी व रॉड से हमला कर सिर कुचलकर उसे मरणासन्न हालत में छोड़कर आरोपी भाग निकले। सोमवार की सुबह घर से कुछ दूरी पर चौराहे के पास उमाशंकर मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। लोगों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची और शव को पीएम के लिए भेजा। उधर मृतक के परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया है।
मृतक की माँ को दी थी चेतावनी
बेटे की मौत से माँ प्रेमवती सदमे में हैं। अपने बयान में उन्होंने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उमाशंकर के रिश्ते की बुआ के बेटे राजेश ने उसे चेतावनी दी कि उमाशंकर बहुत होशियार बनता है। उसने सबके सामने मुझे थप्पड़ मारा था, वह इसका बदला लेेगा। राजेश की बात सुनकर प्रेमवती ने उसे समझाया था कि उसने एक थप्पड़ मारा है तो तुम दो थप्पड़ मार लेना लेकिन उसने तो बेटे को जान से ही मार दिया।  
जुए के पैसों को लेकर विवाद 
छिवला ग्राम में जुआ खेल रहे युवकों के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद होने पर एक युवक की हत्या कर दी गई। जाँच में हत्या के पीछे पुराना विवाद भी होना बताया जा रहा है। इस मामले में तीन संदेहियों को हिरासत में ले लिया गया है।
-भूमेश्वरी चौहान, टीआई

Created On :   27 March 2023 5:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story