बेला में युवक की गोली मार कर हत्या, फैली सनसनी

Youth shot dead in Bella, sensation spread
बेला में युवक की गोली मार कर हत्या, फैली सनसनी
बेला में युवक की गोली मार कर हत्या, फैली सनसनी


डिजिटल डेस्क सतना। रामपुरबघेलान थाना क्षेत्र के बेला में शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात  2 नकाबपोश युवकों में से एक ने चौबे ढाबा में 20 वर्ष के एक युवक की गोली  मार कर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना की खबर पर रात में ही मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल के अलावा पुलिस की 3 अलग-अलग पार्टियां बनाई गई हैं। मृतक आनंद चौबे उर्फ दादूमन पिता राजेन्द्र ढाबे के  बाहर पान की दुकान चलाता था।
 पहले ढाबे पर हुई मारपीट -
बताया गया है कि 27 नवंबर की रात लगभग साढ़े 11 बजे बेला में सतना-रीवा रोड पर स्थित चौबे ढाबा के सामने 5 युवक कार से पहुंचे। सभी शराब के नशे में धुत्त थे। ढाबा के सामने सड़क की दूसरी ओर एक हाइवा खड़ा था। हाइवा में खलासी था और ड्राइवर ढाबे में खाना खा रहा था। आरोप है कि युवकों ने खलासी से हाइवा आगे बढ़ाने की जिद करते हुए मारपीट की। खलासी गाड़ी नहीं चला पाता था,लिहाजा युवक ड्राइवर की तलाश में ढाबे के अंदर आ गए और ड्राइवर से मारपीट करने लगे। ढाबे का मालिक राज चौबे पिता स्व.नरेन्द्र  और उसका चचेरा भाई आनंद चौबे उर्फ दादूमन, खानशामा सोनू उर्फ जयकिशन शर्मा  और अन्य कर्मचारी जब बीच बचाव के लिए आगे आए तो परस्पर मारपीट शुरु हो गई। ढाबे में कमजोर पड़ रहे युवक धमकी देकर चले गए।
 बाद में पहुंचे 2 नकाबपोश-
 बेला चौकी के प्रभारी नरेन्द्र सिंह गहरवार ने बताया कि मारपीट की घटना के बाद रात एक बजे के करीब 2 नकाबपोश युवक आए ढाबे पर आए।  ढाबा मालिक राज चौबे सो रहा था और उसका चचेरा भाई आनंद चौबे भ_ी के पास था। भ_ी के दूसरी ओर अंदर की तरफ खानसामा सोनू उर्फ जयकिशन शर्मा काम कर रहा था। युवकों ने पहले खाने के संबंध में पूछा और फिर सीधे मतलब की बात पर आ गए? युवक जानना चाहते थे कि किन लोगों ने उनके भाइयों से मारपीट की? बातचीत के दौरान की एक नकाबपोश पीछे पलट और पिस्टल निकाली और पुन: पलट कर 6 से 8 फिट के फासले से आनंद चौबे उर्फ दादूमन पर फायर कर दिया। आनंद को गोली मारने के बाद युवक ने खानसामा सोनू उर्फ जयकिशन शर्मा पर निशाना साधा,मगर वह दूर था। लिहाजा जान बचा कर भाग निकला। जबकि ढाबे में ही सो रहे मालिक  राज चौबे ने जान बचाने के लिए चुप्पी साध रखी थी।
हिरासत में 8 संदेही -
हत्या की इस वारदात के सिलसिले में पुलिस ने 8 संदेही हिरासत में लिए हैं।  इनका सुराग पास ही लगे एक सीसीटीवी फुटेज से मिला है। शनिवार को डीएसपी हेड क्वार्टर किरण किरो ने भी घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पूछताछ की।
सतना से  साइबर सेल की टीम और  रीवा से फोरेंसिक टीम भेजी गई है। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने कहा कि आरोपी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। मृतक का आनंद चौबे उर्फ दादूमन का पोस्टमार्टम रामपुरबघेलान स्थित सरकारी अस्पताल में कराया गया। गोली उसे बाईं आंख के नीचे लगी थी और सिर पर फंस कर रह गई थी। मौके से भी बुलेट का एक सेल मिला है।

Created On :   29 Nov 2020 3:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story