सतना: मुक्तिधाम में मधुमक्खियों ने किया हमला, दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल

मुक्तिधाम में मधुमक्खियों ने किया हमला, दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल
  • नगर परिषद की तरफ से कोई सुरक्षात्मक इंतजाम नहीं किए गए।
  • 27 अन्य लोगों को घायल होने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया था।
  • अंतिम यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल होने पहुंचे।

डिजिटल डेस्क,सतना। उचेहरा कस्बे में बरूआ नदी के दतिया घाट पर अंतिम संस्कार के दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया, जिससे दो दर्जन लोग घायल हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नगर के वार्ड क्रमांक-5 निवासी जीतेन्द्र ताम्रकार उर्फ भइया का हृदयघात से निधन हो गया था, जिनका अंतिम संस्कार रविवार दोपहर को दतिया घाट में किया जा रहा था। अंतिम यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल होने पहुंचे।

इसी दौरान चिता पर मुखाग्नि के दौरान धुंआ उठने से पास में स्थित बड़े पेड़ पर लगे छत्ते से मधुमक्खियां चारों तरफ उडऩे लगीं और देखते-देखते मुक्तिधाम में मौजूद लोगों पर हमला कर दिया, जिससे भगदड़ मच गई। इसके बावजूद दो दर्जन से ज्यादा नगरवासी घायल हो गए।

इनको लाया गया अस्पताल

मधुमक्खियों के हमले में राकेश पुत्र लाला प्रसाद शर्मा, लवकुश पुत्र भरतलाल ताम्रकार, अर्जुन पुत्र रामजी ताम्रकार, नितिन पुत्र राजकुमार ताम्रकार, गौरव पुत्र विष्णु प्रसाद ताम्रकार, प्रहलाद ताम्रकार, धीरज ताम्रकार, लालू ताम्रकार, अनिल ताम्रकार समेत 27 अन्य लोगों को घायल होने पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया था।

बताया गया है कि दतिया घाट के मुक्तिधाम में पहले भी मधुमक्खियों के हमले में लोग घायल हो चुके हैं, मगर नगर परिषद की तरफ से कोई सुरक्षात्मक इंतजाम नहीं किए गए।

Created On :   18 March 2024 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story