सतना: मेमू ट्रेन के सामने आकर प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, मझगवां थाना क्षेत्र के रमपुरवा की घटना

मेमू ट्रेन के सामने आकर प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, मझगवां थाना क्षेत्र के रमपुरवा की घटना
  • मेमू ट्रेन के सामने आकर प्रेमी युगल ने की खुदकुशी
  • मझगवां थाना क्षेत्र के रमपुरवा की घटना

डिजिटल डेस्क, सतना। मझगवां थाना अंतर्गत रमपुरवा के पास प्रेमी युगल ने मेमू ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी कर ली, जिससे हडक़ंप मच गया, वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह तकरीबन 11 बजे मेमू ट्रेन मझगवां स्टेशन पर रुकने के बाद मानिकपुर के लिए रवाना हो गई, इसी दौरान एक किलोमीटर आगे जाते ही रमपुरवा के पास एक युवक और एक लडक़ी अचानक झाडिय़ों से निकलकर पटरी पर आ गए, जिनको चपेट में लेते हुए ट्रेन आगे बढ़ गई। मेमू के ड्राइवर ने फोन पर स्टेशन मास्टर को घटना से अवगत कराया, तो उन्होंने फौरन आरपीएफ को रवाना कर दिया। मौके पर जाते ही युवक-युवती के मृत होने और घटना स्थल मझगवां थाना क्षेत्र में होने की बात पता चली, लिहाजा टीआई आदित्य नारायण धुर्वे को खबर दी गई। तब वह अपनी टीम के साथ रमपुरवा पहुंचकर जांच में जुट गए।

यह भी पढ़े -हाथ में ‘आई हेट यू’ के साथ पति-जेठ और जेठानी का नाम लिखकर फांसी पर झूल गई प्राइवेट नर्स

मोबाइल से हुई शिनाख्त ---

दोनों के शव पटरी पर आसपास पड़े हुए थे, उनके कपड़ों की तलाशी लेने पर युवक के पैंट की जेब से मोबाइल फोन मिला, जिसमें सुरक्षित नम्बरों पर सम्पर्क करने से उसकी पहचान मनीष सिंह पुत्र कौशल सिंह 25 वर्ष, निवासी कजरी, थाना धारकुंडी, के रूप में हो गई, तो वहीं लडक़ी की शिनाख्त सिंहपुर थाना अंतर्गत मोरा निवासी 18 वर्षीय युवती के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों के परिजनों को तुरंत मझगवां बुलाया और दोपहर बाद उनके आते ही पोस्टमार्टम कर लाश सुपुर्द कर दीं। इस बीच शव वाहन उपलब्ध नहीं होने से 3 घंटे तक शव रेलवे ट्रैक पर ही पड़े रहे।

यह भी पढ़े -सतना में भीषण सड़क हादसा, बस की चपेट में आने से स्कूल टीचर की मौत

विवाहित और एक बेटी का पिता था मृतक ---

परिजनों से पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मनीष की शादी हो चुकी थी, उसकी एक बेटी भी है। वह अपने परिवार के साथ हिरौंदी स्थित ससुराल में रहने लगा था। युवक अक्सर काम के सिलसिले में बाहर जाता रहता था। वहीं युवती के घर वालों ने बताया कि लगभग एक महीने पहले चाचा-चाची के साथ फसल की कटाई के लिए छतरपुर की तरफ गई थी। दो हफ्ते पूर्व चाचा-चाची वापस आ गए, पर वह नहीं लौटी।

कैसे मिले, किसी को पता नहीं ---

हालांकि दोनों के परिजन यह बताने से कतराते रहे कि आपस में उनकी जान-पहचान कैसे हुई और किन हालातों में घटना स्थल पर पहुंचे। बहरहाल पुलिस ने युवक का फोन कब्जे में ले लिया है, जिसे जल्द ही साइबर सेल को सुपुर्द किया जाएगा। इसके अलावा मृतकों के घर वालों से भी विस्तार से पूछताछ होगी। युवक की पत्नी के बयान से भी अहम खुलासा होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े -नशीले सिरप की तस्करी पर युवक गिरफ्तार, डेढ़ लाख की बाइक भी जब्त

Created On :   18 March 2024 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story