शराब कंपनी के मुनीम से 15 लाख की लूट कर हत्या का मामला

शराब कंपनी के मुनीम से 15 लाख की लूट कर हत्या का मामला

डिजिटल डेस्क, सतना। दो माह पहले सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस चौक के पास डायवर्सन रोड पर शराब कम्पनी के मुनीम की हत्या के मामले में फरार आरोपी सोमवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने बताया कि 6 मार्च 2023 की इस घटना में शामिल आरोपी शिवम सरोज उर्फ पोनू पिता सत्यदेव (25) निवासी पचवर थाना केराकत जिला जौनपुर (यूपी) पर 30 हजार का इनाम घोषित था। सोमवार को यह सूचना मिली कि आरोपी शिवम सतना जिला न्यायालय में सरेंडर करने जा रहा है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और सिटी कोतवाली के थाना प्रभारी भूपेन्द्रमणि पांडेय के नेतृत्व में 2 टीमों ने सिविल लाइन स्थित जिला न्यायालय जाने वाली सड़क पर घेराबंदी कर दोपहर लगभग 2 बजे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सीएसपी महेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि 23 मई को शिवम सरोज को न्यायालय में प्रस्तुत कर पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड लेने का आवेदन दिया जाएगा।

एक का एनकाउंटर, बाकी सब जेल में

6 मार्च 2023 को दिन-दहाड़े हुई लूट और हत्या के अंतिम आरोपी शिवम सरोज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस मामले का एक आरोपी आनंद सागर यादव यूपी पुलिस से मुठभेड़ में मारा गया था। जबकि 8 आरोपी पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं।

इनकी रही भूमिका

शराब कम्पनी के मुनीम से 15 लाख की लूटकर उसकी हत्या करने के फरार 30 हजार के इनामी शिवम की गिरफ्तारी में सिटी कोतवाली के निरीक्षक भूपेन्द्रमणि पांडेय, एसआई आरपी त्रिपाठी, साइबर सेल प्रभारी अजीत सिंह, एएसआई दशरथ सिंह, विकास सिंह, अखंड प्रताप सिंह, विजय प्रजापति, पुष्पराज गौतम, सुरेश मिश्रा, राकेश तिवारी एवं राजेश पयासी की भूमिका सराहनीय रही।

Created On :   23 May 2023 8:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story