दम्पति की पिटाई कर 25 बकरियां लूट ले गए बदमाश

दम्पति की पिटाई कर 25 बकरियां लूट ले गए बदमाश

डिजिटल डेस्क, सतना। सिंहपुर थाना क्षेत्र के शिवराजपुर से लगे जंगल में बदमाशों ने दम्पति से मारपीट कर दो दर्जन बकरियां लूट ली, जिसकी शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि शिवराजपुर निवासी रमेश पुत्र रामसखिया पाल 42 वर्ष, अपनी पत्नी राधा पाल 40 वर्ष और बच्चों के साथ शनिवार दोपहर को 85 बकरे-बकरियां लेकर डेढ़े जंगल गया था, जहां दोपहर लगभग 2 बजे 8-10 की संख्या में बदमाश आ धमके, जिन्होंने रमेश को बंधक बना लिया और लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। इस दौरान राधा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो लुटेरों ने उसे धक्का देकर हटा दिया, तब वह मदद की आस में गांव की तरफ दौड़ पड़ी। तब हड़बड़ी में बदमाशों ने रमेश को छोड़ दिया और बकरियां हांक ले गए।

अज्ञात लोगों पर अपराध दर्ज ---

कुछ देर बाद गांव वालों को लेकर वापस आई महिला ने थाने में खबर कराई और पति को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। लूट की सूचना मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से जंगल में सर्च ऑपरेशन प्रारंभ किया तो कुछ घंटों बाद 60 बकरे-बकरियां मिल गईं, मगर 25 बकरियों का पता नहीं चला। पुलिस ने पीडि़त रमेश की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का अपराध दर्ज कर लिया है। बकरियों की कीमत लगभग 3 लाख बताई गई है।

इन इलाकों में सक्रिय है गैंग ---

गौरतलब है कि जिले के चित्रकूट, मझगवां, बरौंधा, सिंहपुर, जसो, उचेहरा, रामनगर, ताला और धारकुंडी क्षेत्र में मवेशी तस्करों की गैंग कई गंभीर वारदातों को अंजाम दे चुकी है। लुटेरे कई बेगुनाहों की जान भी ले चुके हैं। पुलिस ने कुछ अपराधियों को पकडक़र सलाखों के पीछे भी पहुंचाया, मगर थोड़े समय तक शांत रहने के बाद बदमाश फिर सक्रिय हो जाते हैं।

Created On :   7 Aug 2023 6:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story