सतना: बेटे ने सिर पर लाठी मारकर की पिता की हत्या, अमदरा थाना क्षेत्र के परसवारा गांव में हुई घटना

बेटे ने सिर पर लाठी मारकर की पिता की हत्या, अमदरा थाना क्षेत्र के परसवारा गांव में हुई घटना
  • बेटे ने सिर पर लाठी मारकर की पिता की हत्या
  • अमदरा थाना क्षेत्र के परसवारा गांव में हुई घटना

डिजिटल डेस्क, सतना। अमदरा थाना क्षेत्र के परसवारा गांव में घरेलू विवाद के दौरान बेटे ने लाठी से हमलाकर पिता की हत्या कर दी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने बताया कि सोहनलाल पुत्र लालू कुशवाहा 65 वर्ष के तीन बेटे हैं, जिनमें से बड़ा बेटा इंदौर में और मझिला बेटा गांव में ही अलग बनाकर रहते हैं। जबकि सबसे छोटा लडक़ा रामसुरेश कुशवाहा अपनी पत्नी के साथ पिता के ही घर पर रहता है, लेकिन सोहनलाल उस पर भी घर खाली करने का दबाव बना रहा था। शनिवार शाम को जब युवक गांव की तरफ गया था, तब बुजुर्ग ने बहू से गाली-गलौज करते हुए उसके कमरे के दरवाजे पर ताला जड़ दिया और विरोध करने पर लाठी से मारने लगा। इसी दौरान रामसुरेश आ गया तो बुजुर्ग ने उसे भी दौड़ा लिया। तब गुस्से में बेटे ने लाठी छीनकर पिता के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया, जिससे वह लडख़ड़ाकर नीचे गिरा और मौके पर ही उसकी सांसें थम गईं। बीच-बचाव में आई मृतक की पत्नी भी घायल हो गई।

यह भी पढ़े -सम्पत्ति के विवाद में जेठ ने बका से हमला कर छोटे भाई की पत्नी को उतारा मौत के घाट, दिन-दहाड़े हुई वारदात से फैली सनसनी

गुमराह करने गढ़ी झूठी कहानी----

सोहनलाल की मौत से घबराए परिजनों ने पुलिस को गुमराह करने के इरादे से झूठी कहानी गढ़ते हुए बताया कि विवाद के दौरान जब मृतक लाठी लेकर रामसुरेश को खदेड़ रहा था, तभी पीछे की तरफ पहुंचते ही उसका पैर भैंस की रस्सी में फंस गया, जिससे वह लडख़ड़ाकर गिर गया और भैंस उसे काफी देर तक घसीटती रही। इसी में सिर पर गंभीर चोट आने से बुजुर्ग की जान चली गई। मगर घटनास्थल की परिस्थितियों और लाश को देखते हुए पुलिस को मृतक के घरवालों के बयान पर संदेह होने लगा, लिहाजा मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई तो आरोपी रामसुरेश ने जुर्म कबूल कर लिया।

यह भी पढ़े -अंतरराज्यीय सीमाओं पर चेकपोस्ट लगाकर एसएसटी की तैनाती, प्लाई व्यापारी से 2 लाख की नकदी बरामद

Created On :   7 April 2024 4:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story