सतना: नाबालिगों से अड़ीबाजी पर जिला बदर का आरोपी गिरफ्तार

नाबालिगों से अड़ीबाजी पर जिला बदर का आरोपी गिरफ्तार
  • धरपकड़ अभियान तेज करते हुए मुखबिर की सूचना पर रविवार सुबह बस स्टैंड क्षेत्र से आरोपी को पकड़ लिया गया।
  • पीडि़त किसी तरह जान बचाकर भागे और परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई
  • धारा 294, 323, 327, 506 और 34 का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

डिजिटल डेस्क,सतना। नाबालिग लडक़ों से मारपीट और अड़ीबाजी के मामले में कोलगवां पुलिस ने जिला बदर के आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। इस मामले में एक नामजद समेत अन्य की तलाश की जा रही है।

टीआई सुदीप सोनी ने बताया कि नई बस्ती निवासी 17 वर्षीय छात्र बीते 23 मई को अपने दोस्त के साथ बाइक से बस स्टैंड जा रहा था। इस दौरान आईटीआई के पास पहुंचते ही आरोपी अमित सोनी उर्फ बंटा पुत्र राजकुमार सोनी 23 वर्ष, निवासी बाल्मीक मोहल्ला समेत पवन सोनी व अन्य आरोपियों ने रास्ता रोककर शराब पीने के लिए पैसे मांगे, नाबालिगों के मना करने पर आरोपियों ने उनके साथ जमकर मारपीट की।

पीडि़त किसी तरह जान बचाकर भागे और परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई, जिस पर धारा 294, 323, 327, 506 और 34 का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

आदेश की अवहेलना पर भी कायमी

इसी बीच यह पता चला कि आरोपी अमित सोनी को लोकसभा चुनाव के समय एक साल के लिए जिला बदर किया गया था। ऐसे में धरपकड़ अभियान तेज करते हुए मुखबिर की सूचना पर रविवार सुबह बस स्टैंड क्षेत्र से आरोपी को पकड़ लिया गया।

जिला बदर का उल्लंघन करने पर मध्यप्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम की धारा 14 के तहत पृथक से प्रकरण कायम करने के बाद आरोपी को न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया गया है।

Created On :   10 Jun 2024 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story