खुदकुशी: प्रेमी युगल ने खेत में फांसी पर लटककर की आत्महत्या

प्रेमी युगल ने खेत में फांसी पर लटककर की आत्महत्या
  • झरी जामनी तहसील में सात दिन में प्रेमी
  • युगल की खुदकुशी की दूसरी घटना
  • झरी जामनी तहसील में सात दिन में प्रेमी युगल की खुदकुशी की दूसरी घटना

डिजिटल डेस्क, झरी जामनी (यवतमाल). बीते शुक्रवार को एक महिला और पुरुष प्रेमी युगल ने एक साथ फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस घटना की जांच अभी पूरी भी नहीं हुई कि गुरुवार को एक और प्रेमी युगल ने पेड़ पर रस्सी की सहायता से फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला गुरुवार सुबह तहसील के माथार्जुन गांव के खेत परिसर में प्रकाश मेंे आया। मृतक युवक और युवती की पहचान ग्राम माथार्जुन निवासी रोहित मदन मेश्राम (22) और रंजना नंदू टेकाम (20) के रूप में हुई। जानकारी के अनुसार रोहित बुधवार को अपने पिता के साथ खेत में गया था। घर आने पर परिवार के साथ खाना खा कर सभी सो गए। सुबह रोहित दिखाई नहीं दिया तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। उसके भाई ने खेत जाकर देखा तो वहां युवक और युवती आम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलते दिखाई दिए। उसने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। साथ ही पाटण पुलिस को भी सूचित किया गया। बताया जाता है कि रोहित और रंजना के बीच बीते कुछ दिनों से प्रेम संबंध चल रहे थे।

बता दें कि बीते शुक्रवार को तहसील के ग्राम कोडपाखिंडी में महिला और पुरुष ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतकों की शिनाख्त कोडपाखिंडी का निवासी नामदेव खडसे (33) और झरी निवासी मंदा गाऊत्रे (30) के रूप में की गई थी।

कुएं में कूदकर वृद्ध ने की आत्महत्या

उधर वर्धा की पुलगांव पुलिस थानांतर्गत 65 वर्षीय बुजुर्ग ने खेत स्थित कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना गुरुवार को उजागर हुई। मृतक की शिनाख्त विरुल आकाजी के वार्ड क्रमांक 1 निवासी मारोतराव हरिभाऊ तेलंग के रूप में हुई।

Created On :   6 Oct 2023 1:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story