इंग्लैंड बनाम वेस्ट इंडीज: दूसरे वनडे में विंडीज के खिलाफ जीत के बाद बटलर ने कहा... 'यह प्रदर्शन करने और वापसी करने का समय'

दूसरे वनडे में विंडीज के खिलाफ जीत के बाद बटलर ने कहा... यह प्रदर्शन करने और वापसी करने का समय
  • सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड को मिली थी हार
  • इंग्लैंड ने वापसी करते हुए जीता दूसरा मुकाबला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने कहा है कि वह अपनी खराब फॉर्म से 'तंग' आ चुके हैं और अब समय आ गया है कि वह गुणवत्तापूर्ण बल्लेबाजी करके 'वह खिलाड़ी बनें जिसे वह जानते हैं।' बटलर पूरे वनडे विश्व कप में फॉर्म के लिए संघर्ष करते रहे। उन्होंने सितंबर के बाद अपना पहला अर्धशतक बनाया, 45 गेंदों में नाबाद 58 रन बनाकर इंग्लैंड को बुधवार को दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज के खिलाफ छह विकेट से जीत दिलाई।

बटलर ने 'बीबीसी' के हवाले से कहा, "मैं फॉर्म की तलाश कर रहा हूं। मेरे लिए ऐसे क्षण आए हैं जब यह निराशाजनक रहा है। मैं इससे तंग आ रहा था, इसलिए अब समय आ गया है कि मैं प्रदर्शन करूं और उस खिलाड़ी के पास वापस आऊं जिसे मैं जानता हूं कि मैं हूं।"

बटलर दूसरे वनडे से पहले अपने पिछले आठ मैचों में पांच एकल अंकों के स्कोर पर आउट हो गए थे। हालाँकि, इंग्लैंड के कप्तान की मैच विजेता पारी ने उन्हें वनडे में 5,000 रन तक पहुंचने वाला सातवां इंग्लिश बल्लेबाज बना दिया। "वास्तव में सुखद। मैं पिछले कुछ समय से खेल रहा हूं इसलिए जब आप लंबे समय तक खेलने के बाद उन मील के पत्थर तक पहुंचते हैं तो यह बहुत अच्छा होता है। हाल ही में यह एक निराशाजनक समय रहा है।"

बटलर को पिछले साल पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन की जगह सफेद गेंद का कप्तान बनाया था, क्योंकि मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड छठे स्थान पर रहने के बाद एकदिवसीय विश्व कप से बाहर हो गया था और बमुश्किल 2025 चैंपियंस ट्रॉफी में जगह बना पाया था।

रविवार को पहले वनडे में निराशाजनक गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड ने बुधवार को दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 202 रनों पर ढेर कर दिया। पहले मुकाबले में 9.5 ओवरों में 98 रन देने के बाद सैम करेन ने तीन विकेट लेकर आक्रमण की अगुवाई की। विल जैक्स की तेज़ 73 रन की पारी के बाद, इंग्लैंड बटलर और हैरी ब्रुक की मदद से जीत हासिल करने में सक्षम था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Dec 2023 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story