महिला क्रिकेट: चार्ली डीन भारत महिला 'ए' के ​​खिलाफ टी20 श्रृंखला में इंग्लैंड महिला 'ए' टीम का नेतृत्व करेंगी

चार्ली डीन भारत महिला ए के ​​खिलाफ टी20 श्रृंखला में इंग्लैंड महिला ए टीम का नेतृत्व करेंगी
सीरीज के तीनों मैच 29 नवंबर, 1 दिसंबर और 3 दिसंबर को वानखेड़े के मैदान पर खेले जाएंगे

डिजिटल डेस्क, लंदन। चार्ली डीन भारत 'ए' के ​​खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए शनिवार को घोषित इंग्लैंड महिला 'ए' टीम का नेतृत्व करेंगी, जो क्रमशः 29 नवंबर, 1 दिसंबर और 3 दिसंबर को तीनों मैचों की मेजबानी करेगा।

ओमान में एक पखवाड़े लंबे प्रशिक्षण शिविर के बाद, टीम बुधवार 29 नवंबर, शुक्रवार 1 दिसंबर और रविवार 3 दिसंबर को वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले तीन टी20 मुकाबलों से पहले मुंबई में अपनी तैयारियों को दुरुस्त करेगी। ऐलिस डेविडसन-रिचर्ड्स पारिवारिक शोक के बाद टीम से हट गईं और यूके में रहीं, जबकि थंडर की लिबर्टी हीप अपनी हंसली में फ्रैक्चर के बाद घर लौट आई हैं। वह अपने उपचार के अगले चरण की योजना बनाने के लिए एक विशेषज्ञ से मिलेंगी।

टैश फ़ारंट इंग्लैंड महिला सीनियर ग्रुप के साथ ओमान में रहेंगी क्योंकि वह प्रतिस्पर्धी गेंदबाज़ी में अपनी वापसी जारी रखेंगी। इंग्लैंड ए के मुख्य कोच माइकल बेट्स ने कहा, “हम सभी भारत में आगामी टी20 मुकाबलों का पूरी तरह से इंतजार कर रहे हैं। हमने ओमान में एक बहुत ही उपयोगी शिविर का आनंद लिया है; समूह ने अच्छी तरह से प्रशिक्षण लिया है, कड़ी मेहनत की है और वास्तव में एक टीम के रूप में एक साथ आए हैं। ”

“इंग्लैंड की महिला ए खिलाड़ियों के लिए इंग्लैंड महिला प्रदर्शन कोचों के साथ काम करने के साथ-साथ वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ जुड़ने का अवसर मिलना शानदार अनुभव रहा है। यह हमारी तैयारी में एक और तत्व लेकर आया है और समूह के विकास को बढ़ाया है।

"भारत ए के खिलाफ ये तीन मैच हमारे कौशल और प्रतिस्पर्धा करने की हमारी क्षमता का परीक्षण करने का एक शानदार तरीका होंगे और निस्संदेह खिलाड़ियों के लिए एक और रोमांचक सीखने का अवसर प्रदान करेंगे।"

इंग्लैंड महिला 'ए' टीम:

होली आर्मिटेज, हन्ना बेकर, चार्ली डीन (कप्तान), लॉरेन फाइलर, माहिका गौर, किर्स्टी गॉर्डन, फ्रेया केम्प, रियाना मैकडोनाल्ड-गे, ग्रेस स्क्रिवेंस, सेरेन स्माले, रियाना साउथबी, मैडी विलियर्स, इस्सी वोंग।

इस बीच, जॉर्जिया डेविस, ग्रेस पॉट्स (दोनों सेंट्रल स्पार्क्स), कालिया मूर (साउथ ईस्ट स्टार्स) और सोफी मुनरो (द ब्लेज़) इंग्लैंड महिला सीनियर ग्रुप के साथ प्रशिक्षण लेने के लिए ओमान में रहेंगी ताकि 2 दिसंबर को यूके लौटने से पहले अपने विकास के अनुभवों को जारी रख सकें।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Nov 2023 11:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story