फाइनल देखने के लिए चेन्नई के फैंस ने की दिवानगी की हदें पार, मुकाबला पोस्टपॉन्ड होने पर स्टेशन पर बिताई पूरी रात

फाइनल देखने के लिए चेन्नई के फैंस ने की दिवानगी की हदें पार, मुकाबला पोस्टपॉन्ड होने पर स्टेशन पर बिताई पूरी रात
  • लाखों फैंस दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचे
  • सीजन का खिताबी मुकाबला रिजर्व-डे के दिन खेला जाएगा

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। रविवार को खेले जाने वाले इस खिताबी मुकाबले को बारिश की वजह से रिजर्व-डे पर रिशेड्यूल कर दिया गया। मुकाबले के पोस्टपॉन्ड होने से सबसे ज्यादा परेशानी मैदान पर मैच देखने पहुंचे फैंस को हुई। जहां लोकल फैंस देर रात तक इंतजार करने के बाद अपने घर लौट गए, लेकिन दूसरे शहर से आए हजारों फैंस को बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

फैंस ने स्टेशन पर बिताई पूरी रात

देर रात तक बरिश रुकने का इंतजार करने के बाद अंत में अंपायर्स ने मुकाबले को अगले दिन रिशेड्यूल कर दिया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुईं, जिसमें फैंस रेलवे स्टेशन पर सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज और वीडियोज में अधिकांश फैंस चेन्नई सुपर किंग्स के नजर आ रहे हैं क्योंकि उन्होंने सीएसके की पीली जर्सी पहनी हुई है।

लाखों फैंस मैदान में थे मौजूद

चेन्नई और गुजरात के बीच खेले जा रहे इस फाइनल मुकाबले के लिए लाखों फैंस दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में पहुंचे थे। बारिश शुरु होने से पहले 1 लाख 32 हजार की क्षमता वाला अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दर्शकों से भरा हुआ था। लेकिन लगातार हुई बारिश ने फैंस से सभी अरमानों पर पानी फेर दिया। अब आईपीएल के इस सीजन का खिताबी मुकाबला आज रिजर्व-डे के दिन खेला जाएगा, जहां एक बार फिर से फैंस अपनी टीमों को चियर करते दिखाई देंगे।

Created On :   29 May 2023 12:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story