पलक झपकते ही शुभमन आउट, माही की एक और तेज-तरार स्टंपिंग

पलक झपकते ही शुभमन आउट, माही की एक और तेज-तरार स्टंपिंग

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अगर विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी खड़े हो तो गलती की गुंजाइश ही नहीं है। क्योंकि शायद पलक झपकने में ज्यादा समय लग जाता है लेकिन माही को स्टंपिंग करने में नहीं। अहमदाबाद के फाइनल मुकाबले में बिल्कुल ऐसा ही देखने को मिला, जहां मात्र 0.12 यानी कि सेकंड के 12वें हिस्से में ही थाला ने बेल्स बिखेर दी और गिल शॉट खेलते हुए सिर्फ डिस्बैलेंस हुए थे।

कैसे जाल में फंसे गिल

गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने ऑफ स्टंप के बाहर एक गेंद फेंकी और गेंद को ड्राइव करने की कोशिश में गिल चूक गए और धोनी ने बाकी काम किया। CSK के कप्तान ने गिल के पैर को क्रीज के बाहर रखते ही गिल्लियां बिखेर दी।

मिले जीवनदान को दूसरी बार बड़ी पारी में नहीं बदल पाए गिल

पारी के दूसरे ओवर में तुषार देशपांडे की गेंद पर दीपक चाहर ने इनफॉर्म शुभमन गिल का महज 3 रन के स्कोर पर एक आसान-सा कैच छोड़ दिया। ऐसा ही कुछ गिल के साथ पिछले मुकाबले यानि कि क्वालीफायर - 2 में हुआ था, जहां टिम डेविड ने 29 रन के स्कोर पर गिल का कैच छोड़ दिया था। इसके बाद गिल ने 129 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए मुंबई को मुकाबले से बाहर कर दिया था। लेकिन इस मुकाबले में गिल केवल 36 रन ही जीवनदान मिलने के बाद जोड़ सके और 39 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीतना चाहेगी सुपर किंग्स

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस खिताबी मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहल गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। इस बीच माही की नजरें इस बार पांचवी आईपीएल ट्रॉफी पर हैं। जबकि अपने पहले ही सीजन में पिछले साल आईपीएल खिताब जीतने वाली गुजरात लगातार दूसरी बार आईपीएल चैम्पियन बनना चाहेगी।






Created On :   29 May 2023 2:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story