वर्ल्ड कप 2023: लंबे-लंबे छक्के लगाने के बाद रोहित ने अंपायर को दिखाएं अपने डोले, देखें वीडियो

लंबे-लंबे छक्के लगाने के बाद रोहित ने अंपायर को दिखाएं अपने डोले, देखें वीडियो
  • रोहित ने रउफ को छक्का लगाकर वनडे क्रिकेट में अपने 300 छक्के भी पूरे कर लिए हैं
  • इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाएं हैं हिटमैन ने
  • रोहित और विराट से मिले सचिन

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। दुनिया के सबसे बड़े मैदान पर खेले जा रहे महाकुंभ के हाई-वोल्टेज मुकाबले में चेस करते समय शुरुआत से ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को लगे हाथ लिया और शानदार शॉट्स लगाते हुए हर दिशा में गेंद को बॉउंड्री पार पहुंचाया। इस दौरान रोहित ने रउफ को छक्का लगाकर वनडे क्रिकेट में अपने 300 छक्के भी पूरे कर लिए हैं। पिछले मुकाबले में ही हिटमैन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया था।

अंपायर के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए हिटमैन

इस आक्रमक पारी के दौरान रोहित जब छक्के लगाकर नॉन-स्ट्राइक एन्ड पर पहुंचे तो उन्हें अंपायर को अपने डोले दिखाते हुए देखा गया। देखकर तो ऐसा नजर आ रहा था कि शायद अंपायर उनसे पूछ रहे हों कि इतने लंबे-लंबे छक्के कैसे लगा लेते हो और भारतीय कप्तान ने जवाब दिया हो कि इन मजबूत डोलो की मदद से।

रोहित और विराट से मिले सचिन

इस महामुकाबले को देखने के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम पहुंचे हैं, जहां उन्हें एक्शन शुरू होने से पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली से बात करते हुए देखा गया था।

सचिन ने इससे पहले 2011 में भारत की मेजबानी में आयोजित हुए विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 85 रन की मैच जीताऊ पारी खेली थी।

वनडे में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी

खिलाड़ी छक्के

शाहिद अफरीदी 351

क्रिस गेल 331

रोहित शर्मा 301

सनथ जयसूर्या 270

एमएस धोनी 229

Created On :   14 Oct 2023 1:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story