ट्रेविस हेड की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए

Adam Gilchrist impressed by Travis Heads batting
ट्रेविस हेड की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए
एडम गिलक्रिस्ट ट्रेविस हेड की बल्लेबाजी से प्रभावित हुए
हाईलाइट
  • हेड ने एशेज में अपने प्लेयर ऑफ द सीरीज के प्रदर्शन में दो शतक बनाए

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में तीसरे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में ट्रेविस हेड की बल्लेबाजी प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए।

चोटिल मार्कस स्टोइनिस के कवर के रूप में हेड को टीम में शामिल किया गया था, जहां उन्होंने 70 रन की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। हेड पहले ऑस्ट्रेलिया ए टीम के साथ दौरा कर रहे थे। 28 वर्षीय बल्लेबाज ने एशेज के दौरान प्लेयर ऑफ द सीरीज जीती थी।

पथुम निसानका के शतक और कुसल मेंडिस के 87 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने छह विकेट से मैच को गंवा दिया। ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की सीरीज में 1-2 से पीछे है। हेड ने 2022 में तीनों प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन किया है।

हेड ने एशेज में अपने प्लेयर ऑफ द सीरीज के प्रदर्शन में दो शतक बनाए। वहीं, मार्च में पाकिस्तान एकदिवसीय सीरीज में 50 ओवर के क्रिकेट में उन्होंने दो और अर्धशतक जड़े थे।

गिलक्रिस्ट ने सोमवार को सेन डब्ल्यूए ब्रेकफास्ट से कहा, मुझे लगता है कि लंबे समय बाद हेड को टीम में जगह दी जाएगी क्योंकि उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।

इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप और 2023 में भारत में 50 ओवर के विश्व कप के साथ गिलक्रिस्ट बल्लेबाजी क्रम में वार्नर के साथ हेड को देखना पसंद करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story